Live UpdateSliderखेलखेल खेल मेंट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

MS Dhoni Retirement IPL 2024: MS DHONI के रिटायरमेंट पर CSK मैनेजमेंट ने किया सबसे बड़ा खुलासा!

CSK management made the biggest revelation on the retirement of MS DHONI!

MS Dhoni Retirement IPL 2024: CSK के एक अधिकारी ने एमएस धोनी (MS Dhoni) की आईपीएल रिटायरमेंट रणनीति का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि धोनी ने CSK प्रबंधन के साथ इस विषय़ पर चर्चा की है। RCB के खिलाफ़ आखिरी आईपीएल 2024 मैच में अपने प्रदर्शन के बाद धोनी CSK कैंप छोड़कर घर जाने वाले पहले खिलाड़ी थे।

आईपीएल 2024 में और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super king’s) का सफर खत्म होने के बाद से ही यह चर्चा जोर पकड़ रही है कि धोनी आगे आईपीएल (IPL) में और खेलेंगे या नहीं। क्या उन्होंने अपना आखिरी आईपीएल मैच खेला है? क्या यह धोनी का आखिरी आईपीएल था? क्या आईपीएल में धोनी के खेलने के दिन खत्म हो जाएंगे? इन सभी सवालों पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस पर कई तरह के विचार सामने आ रहे हैं। हालांकि, CSK के एक अधिकारी ने तथ्यों को सामने रखने की कोशिश की है।

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super king’s) के एक अधिकारी के अनुसार, धोनी ने प्रबंधन के साथ इस पर चर्चा की है। सीएसके (CSK) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया (Times of india) को इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि धोनी इस बात से परेशान हैं कि वह चेपक में आईपीएल खिताब नहीं जीत पाए। 2024 आईपीएल के अंतिम ग्रुप गेम में आरसीबी (RCB) से 27 रन से हारने के बाद, सीएसके प्लेऑफ (Play off) से बाहर हो गई। उस हार के बाद धोनी कथित तौर पर रांची चले गए। वह कैंप छोड़कर घर लौटने वाले पहले प्लेयर थे।

आईपीएल छोड़ रहे हैं, धोनी ने अभी ऐसा नहीं कहा- CSK अधिकारी

हालांकि, धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से संन्यास लेने के अपने फैसले पर चुप रहे हैं। सीएसके अधिकारी के अनुसार, धोनी ने इस बात का संकेत नहीं दिया है कि वह आईपीएल से संन्यास लेने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने आईपीएल से अपने जाने की बात सीएसके में सभी से छिपाई। सीएसके अधिकारी ने आगे कहा कि उन्होंने प्रबंधन को स्पष्ट रूप से बता दिया था कि वह दो महीने इंतजार करने के बाद ही इस मामले पर कोई फैसला लेंगे।

CSK मैनजमेंट को धोनी के फैसले का इंतजार

सीएसके के अधिकारी ने कहा कि धोनी की पसंद में देरी होगी। वह टीम के लिए सबसे बेहतर निर्णय लेंगे, चाहे कुछ भी हो। उन्होंने हमेशा यही किया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 में पांचवें नंबर पर अपना सफर समाप्त किया। आरसीबी और उसके दोनों के 14-14 अंक थे। हालांकि, आरसीबी को अपनी बेहतर रन गति के कारण पोस्टसीजन टिकट मिला।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button