खेलन्यूज़मनोरंजन

सचिन-अमिताभ के बाद रजनीकांत को मिला गोल्डन टिकट, फैंस ने कर डाली बड़ी मांग!

World cup 2023: भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 (World cup 2023 )की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड( BCCI) पूरी तरीके से अलर्ट मोड में नजर आ रहा है। टीम इंडिया (Team India) ने एशिया कप (Asia Cup) जीतकर ये बता दिया है कि इस बार तो वर्ल्ड कप हिंदुस्तान के नाम ही होगा। 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड खास मेहमानों को बुलाने की तैयारी में लगा हुआ है। BCCI की ओर से की एक पहल की जा रही है, जिसके तहत भारत के दिग्गज सितारों को गोल्डन टिकट दिया जा रहा है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की ओर से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Bollywood megastar Amitabh Bachchan)और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)को गोल्डन टिकट (Golden ticket) दिया था। अब इस लिस्ट में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikant) का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल मंगलवार को साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड( BCCI) के सचिव जय शाह (Jai Shah) ने गोल्डन टिकट दिया।


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड( BCCI) ने एक्स (ट्विटर) पर एक फोटो शेयर की। जिसमें BCCI के सचिव जय शाह रजनीकांत को गोल्डन टिकट देते हुए दिखाई दे रहे हैं. BCCI ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, ”बीसीसीआई के माननीय सचिव जय शाह ने श्री रजनीकांत को गोल्डन टिकट देकर सम्मानित किया. लिजेंडरी एक्टर ने करोड़ों दिलों की धड़कन पर अमिट छाप छोड़ी है.”
अमिताभ-सचिन को मिला गोल्डन टिकट
साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड( BCCI) की ओर से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को गोल्डन टिकट देकर सम्मानित किया गया था।


फैंस की मांग, धोनी को मिले गोल्डन टिकट
अब अगर क्रिकेट की कोई बात हो और उसमें दुनिया के महान कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)का नाम ना आए ऐसा कैसे हो सकता है। सचिन तेंदुलकर और अमिताभ बच्चन के गोल्डन टिकट मिलने के बाद फैंस ने BCCI से महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को भी गोल्डन टिकट देने की मांग कर डाली। लाखों की संख्या में फैंस ने BCCI से मांग करते हुए माही को गोल्डन टिकट लेने की मांग की। फैंस के साथ-साथ कई भारतीय खिलाड़ियों ने भी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)को गोल्डन टिकट देने की बात कही। अब ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत के सबसे सफलतम कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)को गोल्डन टिकट दिया जा सकता है। फिलहाल महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)को गोल्डन टिकट देने को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है।


5 अक्टूबर से होगा विश्व कप का आगाज
5 अक्टूबर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्यंकि 5 अक्टूबर से क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट शुरू होने जा रहा है। और ये भारतीयों के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि ये वर्ल्ड कप भारतीय सरजमीं पर हो रहा है। टीम इंडिया का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया से होगा, जो कि 8 अक्टूबर को चेन्नई में खेला जाना है।
वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया
रोहित शर्मा (Rohit Sharma) (कप्तान), विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, शुभमन गिल, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या (उपकप्तान) , श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव, मो. सिराज, मो. शमी, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button