उत्तराखंडन्यूज़राज्य-शहर

दिल्ली मेट्रो के बाद अब केदारनाथ से आया ऐसा वीडियो, जिसके बाद उठने लगी ये मांग

Social Media Video Viral : उत्तराखंड चारधाम यात्रा का आगाज हो चुका है। देश के अलग-अलग राज्यों से तीर्थ यात्री बद्रीनाथ, गंगोत्री, यमुनोत्री सहित चारों धामों में दर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं। भारी संख्या में लोग यात्रा में शामिल होने के लिए जा रहे हैं। तो वहीं लाखों की संख्या में पहुंचने वाले श्रृद्धालुओं में से एक प्रेमी जोड़ा काफी सुर्खियों में आ गया है।

चार धाम यात्रा में एक दो नहीं बल्कि तमाम लोग अपने अपने पार्टनर के साथ पहुंचते है। लेकिन ऐसा भी क्या खास रहा है इस जोड़ी में जो काफी चर्चा की विषय बना हुआ है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

तो चलिए अब आपको बताते हैं कि आखिर क्या इस वायरल हो रहें वीडियो में ऐसा जिसके चर्चें चारों तरफ हो रहे हैं। केदारनाथ में जब भक्त भगवान के दर्शन कर रहे थे तो उसी दौरान वहां एक प्रेमी जोड़ा बाबा के दरबार में अपने प्यार का इजहार कर रहा था। जिस दौरान एक लड़की घुटने के बल बैठ कर लड़के को प्रपोज कर रही होती है। वो पीले रंग के पहनावे को धारण किए हुए थे। लड़की पीले रंग की साड़ी पहने हुई थी लड़का पीले रंग का कुर्ता पहने हुए था। उस दौरन वहां पर मौजूद लोग भी उस जोड़े एकटक नज़रे गड़ाए हुए देखने में लगे हुए थे इस पूरे नज़ारे को लोगों ने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बता दें कि वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद इस कपल का जमकर विरोध भी किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि ऐसे किसी धार्मिक स्थल पर इस तरह से खुलेआम कोई किसी को भला कैसे प्रपोज कर सकता है। ये एक धार्मिक स्थल है कोई कपल का लव प्लेस नहीं है। ऐसे लोगों की धार्मिक आस्था पर चोट पहुंचता है। तो वहीं लोगों ने मांग की है कि मंदिर परिसर में मोबाइल ले जाने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा देना चाहिए। इतना ही नहीं लोग फेसबुक पर इसे लेके अपनी नाराजगी जाहिर कर नसीहत भी दे रहे हैं।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button