दिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Delhi Rohini Latest News: रोहिणी की एक सोसायटी में लगे मीटरों में लगी अचानक से आग

A sudden fire broke out in the meters installed in a society in Rohini.

Delhi Rohini Latest News: दिल्ली में बढ़ी गर्मी की वजह से आगजनी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। कभी चलती गाड़ियां आग की लपटों में दिखाई देती है, तो कभी फैक्ट्रियां। दरअसल दोपहर के वक्त रोहिणी की अवंतिका सोसायटी में लगे मीटरों में अचानक से आग लगी और पटाखे फूटने लगे। जिसके बाद पूरी सोसायटी में अफरा तफरी का माहौल बन गया।

राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके की एक सोसायटी में अचानक से आग लग गई। जिसके बाद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। आग की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग, पुलिस और बिजली विभाग भी मौके पर पहुंचा। आग सोसायटी में लगे बिजली के मीटरों लगी और पटाखे फूटने लगे। स्थानीय लोगों के मुताबिक जब प्लास्टिक के जलने की बदबू आने लगी, तब लोगों ने बाहर निकलकर देखा कि वहा धुआं-धुआं हो रहा है। जिसके बाद कुछ लोग जैसे तैसे कर बाहर आ गए और कुछ लोग अंदर ही फंसे रह गए। बिजली के करीब 14 मीटर धू – धू कर जलने लगे और पटाखे फूटने लगे। ऐसे में पूरी सोसायटी में अफरा तफरी का माहौल बन गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने एमसीबी को गिराया। तब जाकर आग नियंत्रण में आई।

लोगों ने संबंधित विभागों के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि बिजली विभाग और दमकल विभाग को कई बार कॉल की गई। बावजूद इसके कोई नहीं आया। जिसके बाद लोगों ने जैसे तैसे कर एमसीबी को गिराया। काफी देर बाद दमकल विभाग की गाड़ी और बिजली विभाग मौके पर पहुंचा।

सोसायटी के लोगों का कहना है कि ये एक बड़ा हादसा हो सकता था। कई लोग अपने घरों में फंस गए थे। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन इस आग में बिजली के 14 मीटर और उनकी तार जलकर पूरी तरह से स्वाह हो गई। फिलहाल बिजली विभाग ने सोसायटी की बिजली की सप्लाई काट दी है और आग किन कारणों से लगी इसको लेकर संबंधित विभाग काम कर रहे है।

Vikram Goswami

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button