Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंग

Saharanpur Samachar Today Hindi: विवाहिता का घर मे मिला शव, मृतक के परिजनो ने लगाया ससुराल पर हत्या का आरोप

Saharanpur Samachar Today Hindi: सहारनपुर के देवबंद कोतवाली क्षेत्र के बुटोल में उसे समय सनसनी फैल गई जब एक विवाहिता का शव घर में पड़ा मिला घटना की सूचना मिलते ही आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने घटना की जानकारी लेते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही मृतका के परिजनों को भी इस घटना के बारे में जानकारी दी गई।

जैसे ही यह खबर मृतका विवाहिता के गांव में पहुंची तो परिजनो व ग्रामीणों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। परिजन विवाहिता के ससुराल पहुंचे जहां पर विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया और इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस (police ) भी मामले की जांच में जुट गई है।

वही पुलिस से मिली जानकारी मे पता चला की विवाहिता की शादी तीन वर्ष पूर्व नांगल से देवबन्द के ग्राम बुटोल मे हुई थी जहाँ मृतका पर एक बच्चा भी है। पुलिस को सुचना मिली की घर मे महिला की लाश पड़ी है, तो पुलिस ने महिला के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और जाँच मे जुट गई है। वही अभी परिवार के आधार पर जो भी शिकायत आएगी उनके खिलाफ जाँच के बाद कार्यावाही की जाएगी वही मृतका का गले पर निशान भी नजर आये जसे मृतका को गला दबा कर मारा गया हो अब पुलिस पुरे मामले की जाँच कर रही है।

मृतका का परिवार भी मोके पर गांव पहुंचा मृतक की माँ संयोजता ने बताया की वो नांगल के ग्राम नौजली के रहने वाले हे और हमारी बेटी की शादी विवेक के यहाँ हुई थी और हमारे पास हमारी बेटी की सुचना पहुंची। हमारी बेटी को इन लोगो ने मारा हे और इनके खिलाफ शक्त कार्यवाही होनी चाहिये।

jogendra Kalyan

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button