उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

CM Yogi: अतीक-अशरफ के हत्या के बाद क्यों बढ़ाई गई सीएम योगी की सुरक्षा, क्या दहशत गर्त के अंत के बाद अभी भी दहशत के खौफ में है प्रदेश??

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद की लाइव टीवी पर हत्या के बाद सीएम योगी (CM Yogi) के सुरक्षा घेरे को कड़ा करने का निर्णय लिया गया है. सीएम योगी (CM Yogi) को अभी जेड प्लस सिक्यूरिटी मिली हुई है. सूत्रों का मुताबिक इस सुरक्षा घेरे को और सख्त किया जाएगा। सीएम योगी (CM Yogi) के सुरक्षा घेरे को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के साथ-साथ बाहर भी बढ़ाया जाएगा. सीएम योगी को कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से स्टार प्रचारक बनाया गया है. प्रदेश में नेताओं की ओर से  मुख्यमंत्री योगी की सभाओं की मांग की गई है. इस बीच उत्तर प्रदेश में तेजी से बदले घटनाक्रम के बाद सीएम योगी के सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं. पूरी स्थिति को ध्यान में रखते हुए कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भी मुख्यमंत्री योगी के सुरक्षा को पुख्ता करने की योजना बनाई गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले से ही कई संगठनों के निशाने पर रहे हैं। अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को लेकर कई प्रकार की बातें चल रही हैं. अब इस मामले में सूत्रों के हवाले से बड़ा अपडेट सामने आया है। दावा किया जा रहा है कि सीएम योगी की सुरक्षा को और बढ़ाया जाएगा। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान के दौरान भी सख्त सुरक्षा घेरा रखे जाने की बात कही जा रही है। प्रयागराज में अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई की लाइव कैमरों के सामने हत्या किए जाने के बाद से लगातार योगी सरकार एक्शन में है। प्रयागराज कमिश्नरेट की ओर से एसआईटी का गठन किया गया है। एसआईटी की ओर से छापेमारी जारी है। वहीं, पुलिस की टीम तीनों हत्यारों के गृह जिलों बांदा, हमीरपुर और कासगंज में पहुंची है। हत्यारों को लेकर पूछताछ जारी है। उनके संपर्कों को खंगाला जा रहा है।

Read Also: माफिया अतीक अहमद की आखिरी वीडियो ने खडे़ किये सवाल, पुलिस की गाड़ी से उतरते समय अतीक ने किसको किया इशारा ?

अतीक अहमद (Atiq Ahmed) हत्याकांड के बाद से लखनऊ में लगातार बैठकों का दौर चल रहा है। सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सभी कार्यक्रमों का स्थगित कर दिया गया है। दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक के कार्यक्रम रद किए गए हैं। वहीं, सोमवार की सुबह सीएम आवास में पुलिस अधिकारियों और सीनियर अफसरों के साथ सीएम योगी ने बैठक शुरू कर दी है। प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर सीएम योगी ने डीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार को तलब किया। इसके बाद डीजीपी आरके विश्वकर्मा भी सीएम आवास पहुंचे। हाईलेवल बैठक में अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद बनी स्थिति से निपटने की योजना तैयार की जा रही है। आम लोगों को किसी भी स्थिति में परेशानी का सामना न करना पड़े, इसके लिए मुख्यमंत्री योगी सरकार की ओर से प्रयास किया जा रहा है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button