ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Karnataka Election: कर्नाटक के सीएम बोम्मई पार्टी छोड़ने वाले नेताओं से बेफिक्र ,कहा बीजेपी 130 सीटें जीतेगी

कर्नाटक (Karnataka) में लगातार बीजेपी (BJP- Bharatiya Janta Party) को झटका लगता जा रहा है। पार्टी के कई विधायक और बड़े नेता पार्टी से निकल कर कांग्रेस के साथ चले गए हैं लेकिन कर्नाटक बीजेपी बेफिक्र है। सूबे के सीएम बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) ने कहा है कि जो लोग पार्टी छोड़कर गए हैं उससे पार्टी पर कोई असर नहीं पडेगा। जनता आज भी बीजेपी और उसके विचारों के साथ जुड़ी है। आसन्न चुनाव में पार्टी को भारी बहुमत मिलेगा और हम 130 सीट जीतेंगे। पत्रकारों से बात करते हुए बोम्मई ने कहा कि कुछ बड़े नेताओं ने पार्टी को छोड़ दी है लेकिन बीजेपी (BJP) चुकी दुसरो की तरह व्यक्ति आधारित पार्टी नहीं है इसलिए कुछ नेताओं के पाला बदलने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। चुनाव परिणाम में सब पता चल जाएगा।

बोम्मई ने कहा कि कांग्रेस (Congress) के पास लगभग 60 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए उम्मीदवार नहीं थे। इसलिए उसने सिर्फ 150 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की और सभी 224 सीटों के लिए सूची जारी किये बिना चुप रही। दलबदलू नेताओं को कांग्रेस टिकट भी देती है तो बीजेपी के गढ़ में उसका कोई असर नहीं पडेगा। पूर्व मुख्यमंत्री सेट्टार के कांग्रेस में चले जाने पर बोम्मई ने कहा कि वे बेहतरीन आदमी हैं लेकिन वे गलत संगत में चले गए हैं। उन्होंने कहा कि समाज सुधारक बसवन्ना ने बुरे लोगों से दोस्ती नहीं करने का उपदेश दिया था लेकिन शेट्टार अच्छे लोगों की संगत से बुरे सांगत में चले गए।

Read Also: जानिए बमबाज गुड्डू मुस्लिम की कहानी, जिसका अतीक ने लिया अपनी मौत से पहले नाम..

बोम्मई ने कहा कि राजनीतिक और सामाजिक ध्रुवीकरण की वजह से निर्वाचन क्षेत्र में एक आश्चर्यजनक परिणाम आएगा। इसी कारण सोमन्ना जैसे वरिष्ठ नेता को मैदान में उतारा गया है। हमने इस सीट को गंभीरता से लिया है और प्रधानमंत्री मोदी अपने चुनावी अभियान की शुरुआत यही से करेंगे। बोम्मई ने कहा कि राजनीति में कोई चीज स्थाई नहीं होती। बदलाव आते हैं लेकिन जो लोग मामूली लाभ के लिए पाला बदलते हैं उनके साथ जनता भी वही वही वर्ताव करती है। ऐसे में बीजेपी अपना काम कर रही है और जनता आज भी उसके साथ है। परिणाम चौंकाने वाले होंगे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button