उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजनराज्य-शहर

जानिए बमबाज गुड्डू मुस्लिम की कहानी, जिसका अतीक ने लिया अपनी मौत से पहले नाम..

Guddu Muslim News: गुडडू मुस्लिम वो नाम है जिसे अतीक अपनी मौत से पहले ले रहा था. ये वो गुड्डू है जिसे यूपी के माफियाओं का दहिना हाथ माना जाता है. यूपी के कई बडे गैंग के लिए काम करता है.जिसे बमबाज के नाम से जाना जाता है.
महज 15 साल की उम्र में अपराध की दुनिया में कदम रखने वाले गुड्डू मुस्लिम के काले कारनामों का चैप्टर से ही शुरू हो गया था.पहले तो ये छोटी मोटी चोरियां करता था लेकिन कुछ समय बाद बाहुबलियों के साथ जुड़ता चला गया और फिर यूं ही धीरे धीरें गु्ड्डू गिरोहों के बीच इतना मशहूर हो गया कि राज्य में होने वाले किसी भी बड़े अपराधिक मामलों का बड़ा चेहरा बन गया.


आपको बता दें कि गुड्डू मुस्लिम मूल रूप से प्रयागराज का रहने वाला है.जिसने बचपन से ही छोटे मोटे अपराध में शामिल होने के बाद गुड्डू ने अपराध को ही अपना धंधा बना लिया. वह स्कूल टाइम में ही में लूट और रंगदारी जैसे कारनामों को अंजाम देने लगा था. धीरे धीरे गुड्डू मुस्लिम की बढ़ती हरकतों से परेशान होकर घरवालों ने आगे की पढ़ाई करने के लिए उसे लखनऊ भेजा दिया.


हालांकि यहां भी वह अपने काले कारनामों से बाज नहीं आया. इस दौरान छोटे छोटे अपराध करने वाले गुड्डू की मुलाकात पूर्वी उत्तर प्रदेश के बाहुबली अभय सिंह और धनंजय सिंह से हुई. ये दोनों ही लखनऊ विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहे थे.
ऐसे आया चर्चा में..


बता दें कि, 24 फरवरी 2023 से गुड्डू मुस्लिम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था तभी से वह चर्चा में आया था. वीडियो क्लिप में गुड्डू मुस्लिम अरमान बिहारी के साथ बाइक पर नजर आ रहा था. वह बाइक से उतरता है और अपने बैग से देसी बम निकालकर फेंकने लगता है. गुड्डू मुस्लिम पर आरोप है कि उमेश पाल हत्याकांड में असद-अहमद के साथ वह भी शामिल था. वह उमेश पाल की हत्या के बाद से ही फरार चल रहा है. वही उत्तर प्रदेश पुलिस ने उमेश पाल की हत्या के बाद गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख का इनाम घोषित किया.

Read Also : latest News In hindi, News Watch India


54 साल का गुड्डू मुस्लिम ना सिर्फ उत्तर प्रदेश बल्कि बिहार के माफियाओं के साथ भी काम कर चुका है. यही वजह है कि वो अभीतक पुलिस की गिरफ्त से बहार है.क्योंकि उसे बाहुबलियों का संरक्षण हमेशा मिलता रहा है.उमेश पाल हत्याकांड के योजना के दौरान अतीक के बेटे असद ने अपने सभी साथियों का कोड नेम बनाया .जिसमें गुड्डू मुस्लिम को मुर्गी का नाम दिया गया था.

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button