न्यूज़मनोरंजन

The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह ने कहा वह द कपिल शर्मा शो में ‘नकली हंसी’ हसती थीं

Archana Puran Singh said she used to laugh 'fake' on The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर और अन्य लोगों के साथ अपने आगामी कॉमेडी शो – द ग्रेट इंडियन कपिल शो – के नेटफ्लिक्स पर आने का उत्साहपूर्वक इंतजार कर रही हैं। अभिनेता, जो मुख्य रूप से कॉमेडी शो में जज की कुर्सी पर बैठते हैं उन्होंने हाल ही में बताया कि, कैसे उनके पास “दुनिया में सबसे अच्छी नौकरी” है और वह हर समय “हँसते हुए बैंक जाती हैं।” अर्चना ने यह भी बताया कि, कैसे उन्हें शो में खराब चुटकुलों पर “नकली हंसी” के लिए आलोचना का सामना करना पड़ता था।

हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन में अर्चना ने अपने काम के बारे में बात की – हंसाना। उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं पता था कि एक दिन मैं अपनी हंसी के लिए इतनी मशहूर हो जाऊंगी। एक अभिनेत्री के तौर पर मैंने हमेशा सोचा था कि मेरा अभिनय मशहूर हो जाएगा, लेकिन देखिए नियति आपको कहां ले जाती है।”

“यह दुनिया का सबसे अच्छा काम है, मैं बैंक तक हंस रही हूं। मैं सबसे अच्छा समय बिता रही हूं, क्या आप कल्पना कर सकते हैं, एक एपिसोड, एक शो देखने के लिए, लोग इवेंट को देखने के लिए, लाइव कपिल शर्मा शो देखने के लिए उत्सुक हैं और मैं वहां हर बार एक अतिथि की तरह इसे देख रही हूं, इसलिए यह एक महान अवसर है।”

अर्चना से पूछा गया कि वह बुरे चुटकुलों पर भी क्यों हंसती हैं, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “अब ऐसा नहीं होता!”

अर्चना ने समझाया कि, ”अब आप देखेंगे, पिछले तीन वर्षों में, जब से हम शो कर रहे हैं और विशेष रूप से अब जब हम नेटफ्लिक्स पर हैं… पहले लोग कहते थे कि, मैं बुरे चुटकुलों पर भी हंसती थी, मैं इससे खुश नहीं थी। तब क्या होता था कि यदि किसी विशेष चुटकुले में पंच नहीं था, तो वे (निर्माता) सोचते थे कि अगर हम अर्चना की हंसी का उपयोग करेंगे तो वो पंच उठ जाएगा, लेकिन यह काम नहीं करता था। इस तरह, वो पंच नहीं उठा, लेकिन मैं ही बैठ गई, यह अधिक मजेदार नहीं हुआ और इसके बजाय मेरी आलोचना की गई। लोग सोचने लगे, ‘यह औरत पागल है, व्यर्थ ही हँस रही है।’ मेरी हँसी की अखंडता पर असर पड़ा।”

अर्चना ने फिर कहा कि, कैसे वर्षों से उनकी हंसी एक प्रतिक्रिया की तरह है और वह केवल तभी हंसती हैं जब उन्हें लगता है कि यह वास्तव में मजाकिया है। उसने कहा, “मैं वास्तव में अच्छे चुटकुलों पर हंसती हूं!”

इसके बाद उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की कि, कैसे वह एक “हल्का मजाक” (जो बहुत ज्यादा मजेदार नहीं है) पर जोर-जोर से हंसती थीं। उन्होंने कहा, “किसी ने मुझसे यह भी पूछा कि, मैं इस पर कैसे हंस रही हूं। लेकिन यह एडिट था। आप लोग जानते हैं कि, एडिट पर कोई कुछ भी कैसे कर सकता है। वे बहुत रचनात्मक थे, वे मेरी हंसी को हर जगह रखते थे।

उन्होंने कहा कि पहले शो में काम करने वाले संपादक हर बार कोई घटिया मजाक होने पर उनकी हंसी रोक देते थे, लेकिन अब यह बदल गया है। उन्होंने कहा, “वैसे भी, अब मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि अब ऐसे बहुत कम उदाहरण हैं जब चुटकुलों में वह दम नहीं होता जहां मुझे ‘झूठी हंसी’ की जरूरत होती है, वह नंबर 1 है, नंबर 2 वह है जो कपिल अब बताते हैं’ आपको यह कहना चाहिए था, यह चुटकुला लॉन्च नहीं हुआ,’ वह इसे मंच पर ही कहते हैं और हमने इसे प्रसारित भी किया। इसलिए, हम सबसे पहले खुद पर हंसते हैं और इसीलिए दुनिया हमारे साथ हंसती है।” द ग्रेट इंडियन कपिल शो शनिवार, 30 मार्च को नेटफ्लिक्स पर आएगा।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button