उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

UP Nikay Chunav: बेहद दिलचस्प होगा इस बार का यूपी निकाय चुनाव बड़ी बडी पार्टियों के सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का कर रहे दावा !!

यूपी निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) नजदीक हैं ऐसे में चुनावी सरगर्मियां भी तेज हो चली हैं हर पार्टी का उम्मीदवार अपनी अपनी जीत का दावा करते नजर आ रहे हैं चुनावी नामांकन के आखिरी दिन बिजनौर (Bijnor) नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद की सीट पर भाजपा सपा व रालोद ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है बिजनौर (Bijnor) नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के चुनाव इस बार बेहद दिलचस्प होने वाले हैं। सपा भाजपा व बसपा में त्रिकोणीय मुकाबला होने के शुरुआती दौर में कयास लगाए जा रहे हैं।

यूं तो यूपी निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) में बिजनौर (Bijnor) में कुल 12 नगर पालिका व 6 नगर पंचायत हैं।4 मई को प्रथम चरण में चुनाव होना है चुनावी नामांकन के आखिरी दिन बिजनौर (Bijnor) नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए सपा प्रत्याशी स्वाति वीरा ने नामांकन पत्र दाखिल किया है जबकि भाजपा से इंदिरा सिंह ने ताल ठोकी है । स्वाति वीरा को पिछले जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में करारी हार का मुंह देखना पड़ा था। दूसरी बार स्वाती वीरा चुनाव मैदान में उतरकर सपा प्रत्याशी के चुनाव चिन्ह पर किस्मत आजमाने की कोशिश में जुटी हैं।

Read Also: Karnataka Election: कर्नाटक के सीएम बोम्मई पार्टी छोड़ने वाले नेताओं से बेफिक्र ,कहा बीजेपी 130 सीटें जीतेगी

बिजनौर सीट से सपा के सच्चे सिपाही दिग्गज नेता शमशाद अंसारी की पत्नी रुखसाना परवीन का ऐन मौके पर पार्टी हाईकमान ने सपा का सिंबल देने का के बाद टिकट काटकर स्वाति वीरा को सपा का टिकट दे दिया जिसे लेकर शमशाद अंसारी अपनी बीवी रुखसाना परवीन को राष्ट्रीय लोक दल से चुनाव लड़ाने के मूड में हैं। इस बार बिजनौर नगर पालिका परिषद का चुनाव बेहद दिलचस्प होगा साथ ही बड़ी पार्टियों के सभी प्रत्याशी नामांकन कराने के बाद अपनी-अपनी जीत का दावा करते नजर आ रहे हैं

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button