अंदर की बातट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Supriya Sule: सुप्रिया के सुलगते बयान से सियासी गलियारे में घमासान, 15 दिन में होंगे दो बड़े विस्फोट !

Maharashtra News: महाराष्ट्र में सियासी सरगर्मी एक बार फिर तेज हो गई है। एनसीपी (NCP) प्रमुख शरद पवार की बेटी और सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने सुलगता हुआ बयान दिया है। जिसके बाद सियासी सरगर्मी और तेज हो गई है। सुले ने कहा कि, आगामी 15 दिनों में दो बड़े राजनीतिक विस्फोट होंगे। साथ ही सूले ने ये भी कहा कि एक विस्फोट दिल्ली तो दूसरा विस्फोट महाराष्ट्र में होगा। बीजेपी के खिलाफ मजबूत विपक्ष बनाने की दिशा में सुप्रिया का बयान बेहद अहम माना जा रहा है।

बता दें कि, महाराष्ट्र में एमसीपी (NCP) नेता अजीत पवार (Ajit Pawar) के बगावती मूड को देखते हुए सियासी अटकलें अस बयान के बाद से और तेज हो गई हैं। जिसके बाद कई विधायकों ने भी अजीत पवार का समर्थन कर सियासी हलचलों को और तेज कर दिया है। इन सब के बीच अब शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने भी अटकलों को हवा दे दी है। सुप्रिया सुले ने ऐसा भड़काउ बयान देकर महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल ला दिया है हालांकि, सुले के इस के इस बयान के बाद से स्थिति साफ नहीं हुई है, अनुमान जरूर लगाया जा रहा हैं कि अजीत पंवार ही इस बयान के पीछे की वजह हैं।

Read Also: CM Yogi: अतीक-अशरफ के हत्या के बाद क्यों बढ़ाई गई सीएम योगी की सुरक्षा, क्या दहशत गर्त के अंत के बाद अभी भी दहशत के खौफ में है प्रदेश??

सुले का बरसने का सिलसिला यही नही थमा। जब सुप्रिया से पूछा गया कि अजीत दादा कहां हैं? उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि आप सभी चैनल वाले अपनी यूनिट अजित दादा के पीछे लगा लें। प्रदेश में कई समस्याएं हैं, राज्य में गलत तरीके से काम हो रहा है। एक कार्यक्रम रद्द करने से ऐसा कुछ नही होगा।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button