उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

गुड्डू मुस्लिम के घर प्रयागराज अथॉरिटी ने लगाया नोटिस, क्या जमींदोज हो जाएगा घर ?

गुडडू मुस्लिम (Guddu Muslim ) : उमेश पाल हत्याकांड की आग अतीक के एनकाउंटर से बुझी नही है। अतीक का तो अंत हो गया है। लेकिन उमेश पाल हत्याकांड (Umsesh Pal Murder) में फरार चल रहे आरोपी गुडडू मुस्लिम (Guddu Muslim ) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। जिसके चलते प्रागराज अथॉरिटी (Pragraj Authority ) की तरफ से गुड्डू के घर पर नोटिस चस्पा कर दी गई है।

इस नोटिस में गुड्डू मुस्लिम को सरेंडर करने के लिए 18 अप्रैल तक का समय दिया गया है। इतना ही नही नोटिस के अनुसार 18 अप्रैल तक सरेंडर नहीं हुआ तो प्राधिकरण उसके घर प बुलडोजर चला देगा। बताया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम के खिलाफ कई बड़े एक्शन लिया जा सकते हैं। साथ ही गुड्ड़ू मुस्लिम के घर को गिराए जाने की प्रयागराज अथॉरिटी ने कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि इससे पहले सूत्रों का दावा था कि गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन पुलिस को मिल गई है। बताया गया है कि गुड्डू मुस्लिम की आखिरी लोकेशन कर्नाटक में मिली थी जिसके बाद एसटीएफ (STF) की टीम उसे पकड़ने के लिए नासिक से कर्नाटक गई थी। एसटीएफ (STF) की टीम ने गिरफ्तार करने के लिए इलाके की घेराबंदी भी करनी शुरू कर दी थी।
बता दें कि गुड्डू मुस्लिम की तलाश में जूटी यूपी पुलिस को उमेश पाल की हत्या के बाद से ही है। उसकी हत्या 24 फरवरी को प्रयागराज में कर दी गई थी। इस हत्याकांड के बाद ही गुड्डू मुस्लिम की छानबीन की जाने लगी लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नही मिल पाया। इसके बाद लोकेशन तो कई जगह की मिली बावजूद उसके भी गुड्डू मुस्लिम तक पुलिस पहुंचने नाकामयाब रही है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button