ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Alia Bhatt Baby: बेटी के नाम आलिया भट्ट का प्यारा सा पोस्ट, कपूर और भट्ट परिवार ने भी ज़ाहिर की खुशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Baby) ने आज बेटी को जन्म दिया है. जब से उनके मां बनने की खबर जब से सामने आई है फैंस से लेकर सेलेब्स तक कपूर खानदान की नन्ही परी की पहली झलक देखने को बेताब हैं. लोग आलिया और रणबीर की क्यूट लिटिल गर्ल को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Baby) ने आज बेटी को जन्म दिया है. जब से उनके मां बनने की खबर जब से सामने आई है फैंस से लेकर सेलेब्स तक कपूर खानदान की नन्ही परी की पहली झलक देखने को बेताब हैं. लोग आलिया और रणबीर की क्यूट लिटिल गर्ल को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. सभी के दिल में खुशी और बेबी को देखने की एक्साइटमेंट है. आलिया और रणबीर दोनों के लिए ये मोमेंट काफी स्पेशल है. पैरेंट क्लब में शामिल होने की खुशी को रणबीर-आलिया सेलिब्रेट कर रहे हैं.

बेटी के नाम आलिया का पोस्ट
आलिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. एक्ट्रेस ने इंस्टा पोस्ट में लिखा- ये न्यूज हमारी जिदंगी की सबसे अच्छी खबर है. हमारी बेबी आ गई है और ये कितनी मैजिकल गर्ल है. हम खुशी से झूम रहे हैं. पेरेंट्स बनकर हम एक्साइटेड हैं. आलिया और रणबीर की तरफ से बहुत सारा प्यार.

यह भी पढ़ें: Govinda: एयरपोर्ट पर गोविंदा की अपने हमशक्ल से हुई मुलाकात, देख नेटिजंस बोलें- ‘असली और नकली कौन, पहचानना मुश्किल?’

आलिया-रणबीर को मिल रहीं बधाईयां
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को इस खुशी के मौके पर सेलेब्स और फैंस से ढेर सारा प्यार और बधाइयां मिल रही हैं. सभी कपल के नन्हे बेबी को भी बहुत सारा प्यार और दुआएं दे रहे हैं. रणबीर-आलिया के बेबी के जन्म से कपूर और भट्ट परिवार के साथ पूरा बॉलीवुड खुशियां मना रहा है. कपल के फैंस के चेहरे भी खुशी से खिल उठे हैं.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button