खेलन्यूज़

टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का फूटा गुस्सा

सुनील गावस्कर ने कहा, 'इस मैच मे केएल राहुल और विराट कोहली के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज बडी पार्टनरशिप नही कर पाया है जब आप 270 रनों का पीछा कर रहे होते है तो आपको एक साझेदारी 90-100 रनों की चाहिए होती है लेकिन हमे ऐसा कुछ नही देखने को नही मिला .

भारतीय टीम (Indian team) को एक बार भी फिर बुरी तरह हार का सामना करना पडा .शर्मनाक हार के बाद पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का रिएक्शन सामने आया है टीम इंडिया के बुरे प्रदर्शन के लिए बुरी तरह आग-बबूला हुए सुनील गावस्कर .रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर भड़कते हुए सुनील गावस्कर ने एक ऐसा कटू बयान  दिया  जो भारतीय फैंस और कप्तान रोहित शर्मा कभी नहीं भूल पाएंगे.

हाल ही में टीम इंडिया को 4 साल बाद एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा है. कंगारूओं के खिलाफ अपनी ही धरती पर वनडे सीरीज में हार के बाद पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर बुरी तरह भडके  लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा (Rohit sharma)को लेकर जो बात कही है, वो बहुत चुभने वाली है. सुनील गावस्कर के इस विस्फोटक बयान ने तहलका मचा दिया है बता दें कि रोहित शर्मा ने अपने साले की शादी की वजह से कंगारूओ के खिलाफ पहले वनडे मैच में खेलने से मना कर दिया था.  सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा  इसी बात को लेकर लगाई फटकार.

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में कहा, तीसरे वनडे मैच मे ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारतीय टीम पर जबरदस्त दबाव बना दिया था इस बात का टीम इंडिया को सिंगल्स नही मिल पा रहे थे ऐसी हालत मे भी आप शॉट्स खेलते है जिसकी आपको आदत नही है’  भारतीय टीम इस तरह की गली बार  करती है उन्हे इस कमी पर ध्यान देना चाहिए .

सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा को लेकर कहां ‘हमें इस तरह का कप्तान नहीं चाहिए जो सिर्फ एक मैच खेले और बाकी मैचों से गायब रहे.’ सुनील गावस्कर के अनुसार इस साल भारत में ही 2023 वर्ल्ड कप (world cup) खेला जाना है, तो रोहित शर्मा को उससे पहले सभी वनडे मैच खेलने चाहिए. सुनील गावस्कर( sunil gavaskar )  का कहना है कि इंटरनेशनल क्रिकेट में इमरजेंसी के अलावा फैमिली कमिटमेंट के लिए कोई जगह नहीं है.

सुनील गावस्कर ने कहा, ‘इस मैच मे केएल राहुल और विराट कोहली के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज बडी पार्टनरशिप नही कर पाया है जब आप 270 रनों का पीछा कर रहे होते है तो आपको एक साझेदारी 90-100 रनों की चाहिए होती है लेकिन हमे ऐसा कुछ नही देखने को नही मिला .

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button