ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजनराज्य-शहरलाइफस्टाइल

मशहूर निर्देशक प्रदीप सरकार ने 67 साल की उम्र में ली अंतीम सांस!

Bollywood Gossips in Hindi ( बॉलीवुड और मनोरंजन समाचार) - News Watch India

Bollywood News (बॉलीवुड न्यूज़)! राजू श्रीवास्तव और सतीश कौशिक के बाद मशहूर फिल्ममेकर प्रदीप सरकार अब हमारे बीच नहीं रहे. 24 मार्च 2023 की सुबह करीब 3 बजकर 30 मिनट पर मशहूर निर्देशक प्रदीप सरकार ने 67 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े सितारों ने उनकी देहांत पर शोक व्यक्त किया है.

पोटेशियम लेवल गिरने से हुई प्रदीप सरकार की मृत्यु
रिपोर्ट के मुताबिक, 24 मार्च 2023 को सुबह 3.30 बजे के करीब 67 साल की उम्र मे प्रदीप सरकार ने अंतिम सांस ली. हालांकि, अभी तक प्रदीप सरकारकी मृत्यु का कारण अभी तक नहीं पता चला है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्म निर्माता डायलिसिस पर थे और उनके पोटेशियम लेवल में अचानक गिरावट आ गई थी ऐसे में हो सकता है यह उनके अचानक निधन का कारण हो.

हंसल मेहता ने अपने ट्विटर हैंडल(Twitter handle) से डायरेक्टर प्रदीप की एक मुस्कुराती हुई फोटो को साझा करते हुए लिखा, “प्रदीप सरकार। दादा। RIP।” जैसे ही हंसल मेहता ने यह दुखद खबर साझा.की, वैसे ही फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े सितारों ने दिवंगत डायरेक्टर को श्रद्धांजलि दी और याद किया.

अभिनेत्री नातू चंद्रा ने निर्देशक प्रदीप सरकार के निधन की खबर को कंफर्म किया है अभिनेत्री ने ट्वीट किया “हमारे प्यारे निर्देशक दादा आब हमारे बीच नही रहे मैने अपने करियर की शुरुआत उनके साथ की थी दादा की मूवी लार्जर देन लाइफ होती थी

Read: Bollywood News (बॉलीवुड की ताज़ा ख़बर) – News Watch India

एक्टर अजय देवगन ने परिवार के प्रति की संवेदनाएं व्यक्त
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन(ajay devgn) ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रदीप सरकार के परिवार के प्रति हार्दिक संवेदनाएं व्यक्त की. एक्टर अजय देवगन(Ajay devgn) ने अपनी नम आंखो से दुख प्रकट करते हुए लिखा, “प्रदीप सरकार, ‘दादा’ के निधन की खबर हमारे लिए पचा पाना मुश्किल है. मेरी गहरी संवेदनाएं। मेरी प्रार्थना दिवंगत और उनके परिवार के साथ है दादा को शांति मिले।” अजय देवगन के अलावा भी कई सेलेब्स ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है.

निर्देशक प्रदीप सरकार का करियर
निर्देशक प्रदीप सरकार ने फिल्म परिणीता से बॉलीवुड से डेब्यू किया था इसके बाद प्रदीप सरकार ने लागा चुनरी में दाग, लंफगे परिंदे,मर्दानी और हेलीकॉप्टर ईला का निर्देशन किया था प्रदीप सरकार ने मूवी के अलावा कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला , अरेंज्ड मैरिज एंड फॉरबिडन लव और दुरंगा जैसी वेब सीरीज डायरेक्ट की थी.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button