उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Badaun News : भरी बरसात में पीने दो.. गाने पर झूमी, महिला स्वास्थ्यकर्मी ,वीडियो वायरल!

Badaun News in Hindi (बदायूं न्यूज़) - News Watch India

Badaun News बदायूं। जनपद के एक सामाजिक स्वास्थ्य केंद्र में एक महिला स्वास्थ्य कर्मी का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में महिला स्वास्थ्य कर्मी ‘बरसात के मौसम में पीने दो’ गाने पर झूमती नजर आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह वायरल गाना प्रसव कक्ष में शूट किया बताया जा रहा है। अस्पताल में ड्यूटी के दौरान महिला स्वास्थ्य कर्मी के इस तरह डांस करने को अनुशासनहीनता व स्वास्थ्य सेवा नियमों का विरुद्ध जाना बताया जा रहा है। महिला ऑन ड्यूटी थी, तब उसने शराबी की एक्टिंग करते हुए दवा की बोतल को सिर पर रखकर डांस किया। इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए सीएमओ ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

महिला स्वास्थ्य कर्मी की यह वायरल वीडियो बदायूं के सहसवान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) का बताया जा रहा है। स्वास्थ्य कर्मियों का कहना है कि होली के अवसर पर महिला कर्मी ने होली की मस्ती में डांस किया था। उसके एक साथी ने तब अपने मोबाइल से वीडियो बना ली थी। जिसे अब वायरल कर दिया गया है।

प्रसव कक्ष में महिला स्वास्थ्य कर्मी का डांस वीडियो वायरल होने पर बदायूं के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) ने जांच के आदेश हैं। सीएमओ का कहना है कि मामले की जांच रिपोर्ट में दोषी मिलने महिला स्वास्थ्य कर्मी के खिलाफ समुचित कार्रवाई की जाएगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button