ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bollywood News: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड सबा से इस दिन करेंगे शादी

Bollywood News: बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल ऋतिक रोशन और सबा आजाद इन दिनो अपने रिश्ते को लोकर काफी सुर्खियां बटोर रहे है.अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पूर्व पत्नी सुजैन खान से तलाक लेने के बाद अब ऋतिक और सबा नवंबर 2023 में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। इसका एक ट्वीट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनो अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है, दोनों अपने रिश्ते को अब छिपाने के मूड में नहीं हैं.दोनो को अक्सर पपाराजी के लिए पोज देते हुए भी देखा गया है एक्टर ऋतिक और सबा इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल में से एक है जब अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ के लिए फ्लाइट ले पकड रहे थे तब एयरपोर्ट पर ऋतिक और सबा को किस करते हुए भी देखा गया था. हाल ही में दोनो की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है कयास लगाए जा रहे है शायद जल्द ही सबा और ऋतिक शादी के बंधन में बंधने वाले है

इस साल नवंबर 2023 में करेंगे ऋतिक शादी
दरअसल ट्विटर हैंडल से किए गए वायरल ट्वीट में दावा करते हुए लिखा गया है ऋतिक रोशन नवंबर 2023 में गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद के साथ शादी करेगे, हालांकि, अभी तक ऋतिक व सबा की तरफ इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया रही दी गई है. इससे पहले, एक रिपोर्ट में कहा गया था कि ऋतिक रोशन अपनी दुसरी शादी के लिए तैयार है और उनका परिवार उनके इस फैसले से काफी खुश है. और अभिनेता के परिवार को लगता है कि सबा उनके लिए बिल्कुल “सही पसंद” हैं आगे दावा किया गया है उनके परिवार वालो ने खुशी-खुशी और पूरे दिल से ऋतिक के बच्चों के साथ उनके रिश्ते को अपना लिया है.

Read: Latest Bollywood News and Updates at News Watch India


ऋतिक रोशन का वर्क फ्रंट
इसी बीच ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो ऋतिक रोशन को आखिरी बार पुष्कर-गायत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था, जिसमें सैफ अली खान,(Ali khan) रोहित सराफ और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में थे. एक्टर ऋतिक अगली बार दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धार्थ आंनद की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘फाइटर’ में दिखाई देंगे.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button