दिल्लीन्यूज़बड़ी खबर

Delhi News: क्या बीजेपी की जुगलबंदी सीएम केजरीवाल को कर देगी दिल्ली से दरकिनार ?

शराब घोटाले ने सियासत के झाग उड़ा दिए हैं साथ ही आम आदमी पार्टी की नईया को डूबोने के कगार पर ला दिया। दिल्ली में इन दिनों कैसा महौल है इसे हर कोई जानता है। दिल्ली के सियासत डगमगा गई और भूचाल आ गया। दिल्ली में आम आदमी पार्टी के हालात कुछ सही नही हैं। जैसा कि पार्टी दिल्ली के साथ ही बाकी के राज्यों में अपनी पहचान और पहुंचने के फिराफ थी। राज्यों के आगामी चुनाव को लेकर पार्टी पूरे अपने शबाब पर थी तैयारिया भी पुरजोर पर चल रही थी लेकिन समय ने कुछ और ही दिखा दिया। अभी दिल्ली  में संकट के बादल छटे नही बल्कि औऱ गहराते हुए  नजर आ रहे है तो  वही  अब  सीएम केजरीवाल की घेराबंदी की अटकले तेज हो गई है। दिल्ली के हालातों को देख बीजेपी पूरी जुगलबंदी में  है दिल्ली सरकार यानी केजरीवाल का सूपड़ा साफ कर दिया जाए।

बीजेपी ने केजरीवाल से मांगा इस्तीफा

तो वहीं अब बीजेपी दिल्ली की सियासत का पासा पलटने के पूरे फिराक में दिखाई दे रही है। सिसोदिया के इस्तीफे के बाद बीजेपी ने केजरीवाल को शराब घोटाले का सरगरना बताते हुए उनसे इस्तीफे की मांग की है। इतना ही नही इस्तीफे की मांग को लेकर  बीजेपी सड़क पर उतर प्रदर्शन करने में उतर गई है। जिसको लेकर आज पूरे दिन दिल्ली में आप केजरीवाल उनकी पार्टी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन हुआ।  बता दें कि चिराग दिल्ली , आत्रम, ल्क्षमीनगर , ज़ामा मस्जिद जैसी तमाम जगहो पर जमकर नारेबाजी चली। सारा दिन बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं के साथ हाथ में पोस्टर लिए हुए सीएम केजरीवाल से इस्तीफे की मांग करती रही।

Read – Delhi News, latest News Updates – News Watch India

ऐसे में सवाल उठता है कि दिल्ली में केजरीवाल अपनी सत्ता को बनाए रखने में कामयाब होंगे या फिर इस्तीफा  सौंप देंगे उधर बीजेपी क्या वाकई दिल्ली की सत्ता को काबिज कर पासा पलटने में सफल हो जाएगी। अब ऐसे दिल्ली की सियासत में आगे क्या कुछ होने वाला है ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button