न्यूज़बड़ी खबरमनोरंजनराज्य-शहर

Shah Rukh Khan News: दीवार फांदकर शाहरुख खान के बंगले में घुसे दो युवक कौन है ये दोनो शख्स उस वक्त कहां था सिक्योरिटी स्टाफ

Shah Rukh Khan News: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बंगले मन्नत में हुई बड़ी सिक्योरिटी चूक से हर कोई हैरान है. कौन थे ये अज्ञात लोग और क्यो आए थे. और उस वक्त अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh khan)कहां थे और क्या कर रहे थे.बॉलीवुड के पठान शाहरुख खान के घर मन्नत के बहार उनके चाहने वाले हर वक्त हमेशा नजर आते है. लेकिन इस बार हाई सिक्योरिटी को चकमा देकर 2 अज्ञात लोग घर में घुस गए हैरानी की बात तो ये है कि ये दोनों लोग मन्नत की तीसरी मंजिल तक जा पहुंचे थे हालांकि समय रहते दोनो अनजान लोगो को पकड लिया गया है. अब सवाल उठता है जब ये दो लोग किंग खान के घर के भीतर घुसे तो सिक्योरिटी स्टाफ कहां थे.


कौन है ये दो अज्ञात युवक
बता दे कि 2 मार्च यानि गुरुवार देर शाम दोनों अज्ञात लोग मन्नत के बैक गेट से अंदर घुसे. दोनों युवक ने दीवार कूदकर मन्नत में घुसपैठ की. दोनों अज्ञात युवक ने आसपास काफी कचरा भी फैलाया और बंगले की तीसरी मंजिल तक जा पहुंचे. जब सिक्योरिटी गार्ड्स की नजर दोनो युवक पर पड़ी तो दोनों को पकड लिया गया सिक्योरिटी ने दोनों आरोपियों को मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया है. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि दोने शख्स गुजरात के रहने वाले हैं और दोनो की उम्र 21 से 25 साल के बीच है पुलिस ने बताया कि दोनों खुद को अभिनेता शाहरुख खान का फैन बता रहे हैं और उनसे मिलने आए थे. दोनो आरोपियों पर बंगले में बिना इजाजत दिवार फांदकर एंट्री करने के लिए कडी कार्यवाही की जाएगी.

Read: Latest News on Bollywood – News Watch India


उस वक्त कहां थे किंग खान
जानकारी के मुताबिक ये दोनो युवक जब मन्नत के अंदर घुसे तब अभिनेता शाहरुख खान घर पर मौजूद नहीं थे. देर रात करीब 3-4 बजे शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग करके वापस घर लौटे और फिर सोने चले गए थे.

शाहरूख खान का वर्कफ्रंट
शाहरूख खान की बात करे तो फिलहाल अपनी पठान की सक्सेस इंजॉय कर रहे है फिल्म ने अब तक 1000 करोड का व्यापार कर चुकी है और किंग खान अपनी आगमानी फिल्म जवान की शूटींग में व्यस्त है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button