खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Gautam Gambhir ने की भविष्यवाणी, Yuzvendra Chahal की जगह इस खिलाड़ी को टीम में देना चाहिए मौका

नई दिल्ली: पाकिस्तान से मिली भारत को हार के बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है, जिसे युजवेंद्र चहल की जगह पर अगले मैच में खेलना चाहिए। गंभीर ने बताया कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच में युजवेंद्र चहल की जगह आवेश खान को लाना चाहिए।आगे गंभीर ने ये भी कहा कि रवि विश्नोई को ज्यादा मौके मिलने चाहिए।

भारतीय टीम रविवार को एशिया कप 2022 के सुपर 4 चरण का अपना पहला मैच पाकिस्तान से हार गई। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रोमांचक मैच अंतिम ओवर तक चला, जहां बाबर आजम की कप्तानी में उनकी टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। ऐसे में आज श्रीलंका के खिलाफ होने वाले भारत के लिए सुपर 4 का दूसरा मैच अहम होगा। इससे पहले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एक बदलाव की मांग की है।

ये भी पढ़ें- IND VS SL: ‘अब हारे तो सब हारे’….मुकाबला ‘करो या मरो’, जानें क्या होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन ?

श्रीलंका के खिलाफ करो या मरो के मैच से पहले भारत के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने टीम मैनेजमेंट को सुझाव दिया है कि युजवेंद्र चहल की जगह प्लेइंग इलेवन में आवेश खान को लाना चाहिए। भारत के पूर्व क्रिकेटर ने ये भी सुझाव दिया कि टीम को भविष्य को ध्यान में युवा रखते हुए लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को ज्यादा मौके देने चाहिए। बिश्नोई इस टूर्नामेंट में अभी तक सिर्फ एक ही मैच खेले हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद गौतम गंभीर ने कहा था, “आवेश को चहल की जगह आना चाहिए। निश्चित रूप से रवि बिश्नोई के साथ जारी रखें, उन्होंने इस मैच में सब कुछ किया है। चहल ने इस प्रतियोगिता में अच्छी गेंदबाजी नहीं की है, इसलिए शायद यह बिश्नोई को मौका देने का समय है।” बिश्नोई ने पाकिस्तान के खिलाफ 4 ओवर में 26 रन दिए थे और बाबर आजम को आउट किया था।

आवेश और चहल दोनों 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ भारत के अभियान के पहले मैच में खेले थे। जहां आवेश ने दो ओवर में 19 रन देकर एक विकेट लिया था, वहीं चहल ने चार ओवर में बिना कोई विकेट चटकाए 32 रन दिए। दूसरे गेम में जो हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ खेला गया था, उसमें चहल ने अपने चार ओवरों में 18 रन दिए थे और कोई विकेट नहीं लिया था। चहल को पाकिस्तान के खिलाफ एक विकेट मिला, लेकिन उन्होंने 43 रन दिए थे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button