ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Surbhi Chandna-karan Sharma Wedding : जयपुर के चौमू पैलेस में सुरभि चंदना ने की ग्रैंड वेडिंग

Surbhi Chandna and karan Sharma tie wedding events | Bollywood News

Surbhi Chandna and karan Sharma tie wedding events: टीवी सीरियल अभीनेत्री सुरभि चंदना और बिजनेसमैन करण शर्मा जो 13 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे वह अब शादी के बंधन में (Surbhi Chandna-karan Sharma Wedding events) बंध गए है। शनिवार 2 मार्च को जयपुर के चौमूं पैलेस होटल में दोनो ने फेरे लिए। कपल की शादी का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सुरभि अपनी ब्राइडल एंट्री में ‘मैंने प्यार किया था’ गाने पर डांस करती हुई आई। इसके बाद सुरभि की ब्राइडल एंट्री के समय करण सुरभि को लेने के लिए आते है।

सुरभि का ब्राइडल लुक (Surbhi Chandna and karan Sharma wedding events) काफी यूनिक था। उन्होंने ग्रे और पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था और लाइट पिंक कलर का ही नेट का दुपट्टा पहना हुआ था जिसमे सुरभि बेहद खूबसूरत लग रही थी। उनके लहंगे पर काफी हैवी सिल्वर वर्क हुआ था। सुरभि ने बालो को ओपन लुक देके मांग टीका पहन कर अपने हेयर स्टाइल को पुरा किया। इसी के साथ सुरभि ने लाइट पिंक कलर का चूड़ा पहना हुआ था और पेस्टल पिंक कलर की बीड्स वाला और पेस्टल ग्रीन कलर का कुंदन का नेकलेस पहन कर अपने लुक को कंप्लीट किया। दूसरी ओर दूल्हे करण ने भी सुरभि के लहंगे से मेच करके ग्रे कलर की शेरवानी उसपे पिंक कलर का दुपट्टा और गोल्डन कलर की पगड़ी पहनी थी।

सोशल मीडिया पर सुरभि और करण के फेरे (Surbhi Chandna and karan Sharma wedding events) का वीडिया भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे सुरभि और करण एक दूसरे का हाथ पकड़ कर फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। फेरे लेते समय दोनो के चहरे पर बेहद खुशी देखने को मिल रही है।

बता दे कि, सुरभि की शादी (Surbhi Chandna and karan Sharma wedding events) से पहले हुई उनकी चूड़ा रस्म सेरेमनी जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली। सुरभि की चूड़ा रस्म सेरेमनी ‘बप्पा मोरया’ गाते-गाते हुई। होने वाली दुल्हन ने चूड़ा रस्म सेरेमनी के इवेंट के लिए शैंपेन सुनहरे रंग का सीक्विन वाला लहंगा और पारंपरिक गहनें पहने थे। साथ ही इस लुक को उन्होंने बन हेयरस्टाइल और सटल मेकअप के साथ लुक को पुरा किया और अपने परिवार के साथ चूड़ा रस्म सेरेमनी के इवेंट को पुरा किया।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button