न्यूज़बड़ी खबरहरियाणा

Haryana karnal news: हरियाणा के करनाल में एक 3 मंजिला इमारत ढह जाने से 4 मजदूरों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Karnal Samachar : हरियाणा(haryana) के करनाल में मंगलवार को बड़े हादसे की खबर सामने आई है. एक राइस मिल की 3 मंजिला इमारत गिर गई है. इस दुर्घटना में 4 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 20 अन्य घायल हुए हैं. अभी और मजदूरो के मलबे मे दबे होने की आशंका जताई जा रही है.

तरावडी स्थित शिव शक्ति राइस मिल की 3 मंजिल इमारत तडके 3 बजकर 30 मिनट पर अचानक ढह गई इस राइस मिल की इमारत गिरने सें चारो ओर भय का माहौल है. इस 3 मंजिला इमारत में करीब 200 ज्यादा मजदूर सो रहे थे

बताया जा रहा है कि इस इमारत के गिरने से 20 से ज्यादा मजदूर मलबे में फंस गए जबकि 4 मजदूरों की मौत हो गई, हादसे के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड(fire brigade), पुलिस, एंबुलेंस(ambulance) मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुट गईं और मजदूरों को मलबे से बाहर निकाला गया

बता दें कि घायल मजदूरों को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज(Kalpana chawla medical college) में भर्ती कराया गया है जहा उनका उपचार चल रहा है.

घायल मजदूर हादसे से बहुत घबरा चुके है. और वे कुछ भी जानकारी नही दें पा रहे है. इस इमारत के अचानक ढहने के पीछे मिल की व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे है इमारत ढह जाने के पीछे का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन(Rescue operation) चलाया गया .DC अनीश यादव व SP शंशाक सावन भी मौके पर पहुंचे. करनाल के SP शशांक सावन ने बताया कि इस हादसे मे कुल 24 लोग प्रभावित हुए है चार मजदूरों की मौत हो गई है और उनके शव निकाल लिए गए है और लगभग 20 मजदूर घायल हुए है. इस घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए 2 टीमें बनाई जाएंगी और मिल मालिक के खिलाफ भी जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएंगी.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button