ट्रेंडिंगन्यूज़पंजाबबड़ी खबरराज्य-शहर

Punjab News:  7 दिन NIA की रिमांड पर लॉरेंस बिश्नोई, पटियाला कोर्ट का फैसला

Lawrence Bishnoi’s Appearance in Court: पजांब के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया.कोर्ट में सुनवाई हुई जिसके बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया। जिसमें सिद्धू मूसेवाला मामले के मुख्य आरोपी लॉरेंस बिश्नोई को 7 दिन की रिमांड में भेजा गया है। पटिलाया हाउस कोर्ट ने कहा कि रिमांड के बाद जांच एजेंसी को सबूत के साथ पेश होना पडे़गा। आतंकी गतिविधियों से जुड़े मामले में लॉरेंस बिश्नोई की रिमांड की मांग को कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। गैंगस्टर-आतंकी कनेक्शन मामले में पहली बार लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को पेश किया गया.

बता दें कि, लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के खिलाफ बीते साल दिसंबर में दर्ज किया था। दर्ज की गई एफआईर (FIR) में कहा गया था कि आतंकवादी संगठन अंतरराष्ट्रीय और अंतरराज्यीय सीमाओं के माध्यम से हथियारों और गोला-बारूद की तस्करी के लिए संगठित अपराध सिंडिकेट का उपयोग कर रहे हैं। एफआईआर के मुताबिक देश के खिलाफ युद्ध छेड़ने के लिए बब्बर खालसा इंटरनेशनल, खालिस्तान लिबरेशन फोर्स जैसे गुर्गों का एक नेटवर्क बनाया। जो देश के खिलाफ विद्रोह के लिए लोगों को भड़का रहे हैं और आतंकी साजिशों को अंजाम दे रहे हैं

Read Also: Supriya Sule: सुप्रिया के सुलगते बयान से सियासी गलियारे में घमासान, 15 दिन में होंगे दो बड़े विस्फोट !

संगठित अपराध सिंडिकेट और मोहाली में आरपीजी हमले से जुड़े मामलों में एनआईए पहले भी बिश्नोई को हिरासत ले चुकी है. लेकिन इस बार एनआईए विदेशों में बैठे आतंकवादी कैसे भारत में बड़े अपराधियों का इस्तेमाल कर रहे हैं, इस मामले की जांच के लिए बिश्नोई की हिरासत की मांग की गई थी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button