ट्रेंडिंग

अशोक गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री महेश जोशी सहित 8 लोंगो ने मिलकर एक शख्य को सुसाइड करने के लिए किया मजबूर

Rajsthan News:जयपुर के सुभाष चौक इलाके से एक चौकांने वाला मामला सामने आया है राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में Water supply minister महेश जोशी सहित 8 लोंगो पर एक शख्स ने आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. सुसाइड करने से पहले शख्स ने अपना वीडियो बनाया और उसे आपने बच्चो के पास भेजी.

बता दें मृतक राम प्रसाद मीणा के भाई ने सोमवार देर रात मंत्री महेश जोशी समेत 8 लोंगो के खिलाफ केस दर्ज कराया है .

मरने से पहले मृतक ने बनाई वीडियो

43 वर्षाय राम प्रसाद चांदी की टकसाल काले हनुमान मंदिर के पास रहते थे परिवार वालो का आरोप है कि उनकी घर से ही 200 मीटर दूरी पर जमीन है. जमीन को लेकर कुछ लोग विवाद खडा कर रहे है. जमीन के सिलसिले में सोमवार को राम प्रसाद घर से जल्दी निकल गया था. वह जमीन के पास ट्रांसपोर्ट कंपनी के ऑफिस में पहुंचा. और वहां सुबह 5 बजे गार्ड रूम खोलकर फांसी लगा ली.
मरने से पहले राम प्रसाद वीडियो मे कहते नजर आ रहे है कि उनकी जो जमीन है उसके सारे डॉक्युमेंट पूरे होने के बाद भी उन्हें घर बनाने से रोका जा रहा है. राम प्रसाद ने आरोप लगाया कि 339 गिराधारी जी का मंदिर के देंवेद्र शर्मा, देवा अवस्थी, लालचंद्र देवनानी, ललित शर्मा, होटल रॉयल शरेटन के मालिक मुंजी टांक और गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री महेश जोशी मुझे परेशान कर रहे है इसी वजह सें मे सुसाइड कर रहा हूं. सांसद किरोडी लाल मीणा ने वीडियो सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

राम प्रसाद ने यह भी आरोप लगाया कि इसके कारण मेरी मां गुलाब देवी और मेरी पत्नी सुमन मीणा बिमार रहने लगी है. कई जगह शिकायत भी की, लेकिन किसी ने कोई बात नही सुनी. मृतक राम प्रसाद ने सांसद किरोडी लाल मीणा से निवेदन करते हुए कहा अपने परिवार के लिए इंसाफ मांग रहा हूं. किरोडी लाल मीणा ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. बेटे अंकित मीणा ने आरोप लगाया पुलिस दबा देंगी मामला

पिता की मौत के बाद अंकित मीणा ने आरोप लगाया कि उसके पापा जानते थे. उनकी मौत के बाद पुलिस मामला दबा देंगी इसलिए मरने से पहले उन्होनें वीडियो बनाकर अपने बच्चो को भेजा. वीडियो पुलिस के हाथ लगने से पहले उन तक पहुंच गई. अंकित मीणा ने यह भी आरोप लगाया कि महेश जोशी सहित कई लोग उनकी ही जमीन पर घर नही बनाने दें रहे थे. उनके घर के बाहर गार्ड लगा दिए थे ताकि हम कोई काम नही कर सकें. मृतक के बेटे अंकित ने खिलासा किया कि उसकी दादी शनिवार को महेश जोशी सें मिलने गई थी लेकिन उन्होनें उनकी कोई मदद नही की. इस बारे में सुभाष चौक थाना सीआई रामफूल ने कहां कि यह जांच के बाद पता चलेगा की मृतक को कौन परेशान कर रहा था. वीडियों की भी जांच की जाएंगी.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button