SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जानलेवा स्टंट, युवक ने बाइक से ट्रेन खींचने की कोशिश, कार्रवाई की मांग तेज

Deadly stunt went viral on social media, youth tried to pull train with bike, demand for action intensified

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो अक्सर हमें मनोरंजन के साथ-साथ कई बार हैरान और चिंतित भी कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक जान जोखिम में डालकर अपनी बाइक से ट्रेन को खींचने की कोशिश कर रहा है। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोग कड़ी आलोचना कर रहे हैं और इस युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

जानलेवा स्टंट: बाइक से ट्रेन खींचने की कोशिश


यह वीडियो खासकर इसलिए चर्चा में है क्योंकि इसमें एक युवक ट्रेन के इंजन को अपनी बाइक से खींचने की मूर्खतापूर्ण कोशिश करता नजर आ रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि युवक ने एक जंजीर को ट्रेन के इंजन से बांध रखा है, और उसे अपनी बाइक के पिछले हिस्से से जोड़कर ट्रेन को खींचने का प्रयास कर रहा है। अपनी पूरी ताकत झोंकने के बाद भी, जब ट्रेन टस से मस नहीं होती, तो वह और जोर से बाइक को एक्सिलरेट करता है, जिससे बाइक का अगला पहिया हवा में उठ जाता है।

हालांकि यह स्टंट पूरी तरह से असफल रहा, लेकिन इस तरह की हरकत न केवल खतरनाक है, बल्कि रेलवे की संपत्ति और युवक की जान के लिए भी बड़ा खतरा है। यह वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद से तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया


इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर @trainwalebhaiya नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया, “ऐसी मूर्खता की क्या जरूरत है? सहारनपुर के पंकज अपनी बाइक से एक इंजन को खींचने की कोशिश कर रहे हैं, यह न केवल रेलवे की संपत्ति के लिए बल्कि उनकी खुद की जान का भी खतरा है।

यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए रेलवे पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस को भी टैग किया है और युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सोशल मीडिया पर कई लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं और युवक की इस मूर्खतापूर्ण हरकत की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। कई यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा है कि इसे तुरंत जेल में डाल देना चाहिए, ताकि दूसरों को ऐसी गलतियां न करने की सीख मिल सके।

वायरल हो रही रीलबाजी: खतरनाक ट्रेंड


रील बनाने की इस ‘बीमारी’ ने कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है, जहां वे लाइक और व्यूज के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। यह सिर्फ मनोरंजन नहीं रह गया है, बल्कि कई बार अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालने का भी एक जरिया बन गया है। जहां कुछ लोग अपनी क्रिएटिविटी और टैलेंट से रील्स के जरिए लोगों का ध्यान खींचते हैं, वहीं कई लोग लाइक और फॉलोअर्स के लिए किसी भी खतरनाक हरकत को करने में पीछे नहीं हटते।

यह घटना इस बात का ज्वलंत उदाहरण है कि किस तरह सोशल मीडिया पर लोकप्रियता पाने की होड़ लोगों को खतरनाक और मूर्खतापूर्ण हरकतें करने के लिए प्रेरित कर रही है। यह सिर्फ मनोरंजन के लिए नहीं है, बल्कि यह समाज में गलत संदेश भी फैलाता है।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button