खेलट्रेंडिंगन्यूज़

‘DEAR CRICKET’…ईशान की DOUBLE CENTURY के बाद छलका Karun Nair का दुख और कर दी ये बड़ी मांग…

किशन की इस तूफानी पारी की हर जगर तारीफ हो रही है। बड़े-बड़े खिलाड़ी ईशान की तारीफ कर रहे है। और कह रहे है कि खिलाड़ी हो तो किशन जैसा। ईशान ने अपनी इस पारी से कई रिकॉर्ड बनाए। लेकिन इन सब के बीच टीम इंडिया से बाहर चल रहे करूण नायर (Karun Nair) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

नई दिल्ली: भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए तीसरे वनडे (One Day) में बिहार के लाल ईशान किशन (Ishan Kishan) का तूफान आया। ईशान किशन(ISHAN KISHAN) ने बांग्लादेश (Bangladesh) के गेंदबाजों को अच्छी तरीके से धोया। ईशान किशन ने टीम इंडिया (India) के लिए 210 रन की तूफानी पारी खेली।(Karun Nair)

किशन की इस तूफानी पारी की हर जगर तारीफ हो रही है। बड़े-बड़े खिलाड़ी ईशान की तारीफ कर रहे है। और कह रहे है कि खिलाड़ी हो तो किशन जैसा। ईशान ने अपनी इस पारी से कई रिकॉर्ड बनाए। लेकिन इन सब के बीच टीम इंडिया से बाहर चल रहे करूण नायर (Karun Nair) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। नायर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर भारतीय टीम में वापसी का एक मौका मांगा है।

मुझे एक मौका दे दो- नायर

नायर (Karun Nair) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रिय क्रिकेट मुझे एक मौका दे दो। करूण नायर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की लाइन लग गई। प्रशंसक BCCI को ट्रोल करने लगे। और नायर को टीम इंडिया में मौका देने की मांग तेजी से उठने लगी। करूण नायर वही खिलाड़ी है। जिन्होंने 300 रन की पारी खेली थी। औऱ वो ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय है। उन्होंने 2016 में इंग्लैंड (England) के खिलाफ यह उपलब्धि हासिल की थी। नायर की उम्र 31 साल है, और करूण लगातार टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। लेकिन इस बार करूण शायद का दर्द छलक उठा और उन्होंने ट्वीट कर टीम में शामिल होने की अपील कर डाली।

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra: पति निक जोनस के याद में पागल हुई एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, फोटों शेयर लिख डाली बड़ी बात

ट्रिपल सेंचुरी के बाद भी नहीं मिला मौका

करूण नायर (Karun Nair) ने टेस्ट में शानदार ट्रिपल सेंचुरी (Triple Century) जड़ी है। लेकिन उसके बावजूद दाएं हाथ (Right Hand Batmans) के इस बल्लेबाज (Batsman) को टीम में मौका नहीं मिल रहा है। उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में अब तक केवल 6 टेस्ट और दो वनडे खेले हैं। टेस्ट में उन्होंने 374 और वनडे के दो मेचों में 46 रन बनाए हैं। टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भी करूण नायर का टीम से ड्रॉप होना कहीं ना कहीं सवाल खड़े करता है।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button