उत्तराखंडन्यूज़राज्य-शहर

Dehradun triple murder cases: देहरादून मर्डर केस का हुआ खुलासा, पुलिस ने बताई सारी सच्चाई

Dehradun triple murder cases: Dehradun murder case revealed, police told all the truth

Dehradun triple murder cases: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक सामने मामला आया था जहां दो दिन में तीन लाश मिली थी। जिसे लेकर वहां के लोग और वहां की प्रशासन काफी परेशान थी और एक गुत्थी सुलझाने का नाम नहीं ले रही थी। इस बीच खबर को लेकर एक नया खुलासा हुआ है बता दें की तीनों हत्याएं प्रेम प्रसंग के कारण हुई है और यह खुलासा खुद वहां की पुलिस प्रशासन ने किया है। देहरादून के पटेल नगर के बोडावाला क्षेत्र में एक सूखा नाले के पास 6 महीने की बच्ची और एक महिला का शव मिला था। शव करीब तीन दिन पुरानी बताई जा रही थी और उसके एक दिन पहले ही इस जगह से एक और लाश मिली थी और इसी वजह से उसे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था।

जिसे लेकर आज वहां की पुलिस ने खुलासा कर दिया है पुलिस ने बताया कि महिला के प्रेमी ने ही हत्या कर तीनों शव को फैक्ट्री के पीछे कूड़े में छुपा दिया था । यह पूरी घटना 25 जून को शुरू हुई, पटेल नगर के बोडावाला क्षेत्र में पेट्रोल पंप से थोड़ा आगे एक सूखा नाला है, जिसमें एक महिला सहित बच्ची का लाश मिला था इसकी पहचान भी नहीं हुई थी। वहीं अगले दिन उसी जगह से एक और शव बरामद किया गया था। जिसे लेकर एसपी अजय सिंह ने कहा कि महिला अपनी दोनों बेटियों के साथ बिजनौर से देहरादून रहने आई थी। आईएसबीटी से महिला का प्रेमी तीनों लोगों को लेकर फैक्ट्री आया जहां उसने पहले महिला का गला दबाकर हत्या कर दी उसके बाद दोनों बेटियों को भी मौत के घाट उतार दिया। घटना का अंजाम देने के बाद उसके शव को कूड़े में छुपा दिया।

इस पूरे मामले में पुलिस ने कहा है कि महिला पिछले 2 साल से इस प्रेमी के साथ प्रेम प्रसंग में थी और महिला लगातार आरोपों पर शादी करने का दबाव बना रही थी और खासकर खर्चे को लेकर लगातार पैसे की मांग भी कर रही थी। आरोपी इसी वजह से परेशान होकर महिला से पीछा छुड़वाना चाहता था। जिसके बाद 23 जून को आरोपी ने पूरा प्लान बनाया और तीनों को मौत के घाट उतार दिया। 3 दिन से लगातार चल रही इस गुत्थी ने पूरे देहरादून प्रशासन को हिला कर रख दिया था लेकिन अब इसे प्रशासन ने सुलझा दिया है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button