बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Entertainment News :पहली बार पर्दे पर बनेगें फौजी, बॉर्डर 2′ में दिलजीत दोसांझ की एंट्री!

Diljit Dosanjh will play a soldier on screen for the first time, entry in 'Border 2'!

Latest Entertainment News : ‘Border 2’ में वरुण धवन के बाद अब दिलजीत दोसांझ की एंट्री हो गई है। वह इस फिल्म के तीसरे लीड हीरो हैं। दिलजीत दोसांझ ने वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस एक्साइटेड हो गए हैं.

आप सभी ने सनी देओल की फिल्म बॉर्डर तो देखी ही होगी। इस फिल्म को लेकर उत्साह आज भी बरकरार है. यह फिल्म उस समय ब्लॉकबस्टर रही थी। अब इस फिल्म का सीक्वल “बॉर्डर 2” रिलीज हो गया है और फैंस काफी उत्साहित हैं।

‘बॉर्डर 2’ में पंजाब के एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ भी नजर आएगे। फिल्म के मेकर्स ने खुलासा किया है कि वह तीसरे लीड हीरो हैं। ‘बॉर्डर 2’ का फैन्स को बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अनाउंसमेंट के वक्त से ही फैंस में सनी देओल स्टारर इस फिल्म के लिए गजब क्रेज है। हाल ही मेकर्स ने अनाउंस किया था कि वरुण धवन ‘बॉर्डर 2’ का हिस्सा हैं। एक्टर ने भी एक टीजर शेयर किया था। अब दिलजीत दोसांझ भी ‘बॉर्डर 2’ का हिस्सा हैं।

दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बॉर्डर 2’ का एक वीडियो पोस्ट किया है और साथ में कैप्शन लिखा है, ‘दुश्मन पहली गोली चलाएगा और हम आखिरी गोली चलाएंगे।’ ऐसी पावरफुल टीम के साथ खड़े होना और हमारे सैनिकों के नक्शेकदम पर चलना सम्मान की बात है।’

सनी देओल और वरुण धवन ने किया दिलजीत दोसांझ का वेलकम


सनी देओल और वरुण धवन ने भी ‘बॉर्डर 2’ में दिलजीत दोसांझ का वेलकम किया और वीडियो शेयर कर लिखा, ‘फौजी दिलजीत दोसांझ का स्वागत करते हैं।’ फैंस दिलजीत को बधाई दे रहे हैं और वो काफी क्रेजी हो गए हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अनुराग सिंह “बॉर्डर 2” का निर्देशन कर रहे हैं। अक्षय कुमार अभिनीत ‘केसरी’ का निर्देशन भी अनुराग ने ही किया था। “बॉर्डर 2” जेपी दत्ता की 1997 में आई इसी नाम की हिट फिल्म का सीक्वल है। सनी देओल के अलावा इस फिल्म में तब्बू, शरबानी मुखर्जी, पुनीत इस्सर, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना और कुलभूषण खरबंदा जैसे कई नामी कलाकार शामिल हैं। निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता मिलकर “BORDER 2” पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म 23 जनवरी, 2026 को रिलीज होगी ।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button