ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Dimpy Ganguly: डिंपी गांगुली ने दुबई में लिया नया विला, फैमिली संग फोटो हो रही वायरल

जो नहीं जानते हैं, उन्हें बता दें कि डिंपी (Dimpy Ganguly) ने काम से छुट्टी ले ली थी और साल 2015 में उन्होंने बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार अपने जीवन के प्यार रोहित रॉय के साथ शादी रचा ली थी।

नई दिल्ली: पूर्व टेलीविजन अभिनेत्री डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) दुबई में अपने प्यारे पति रोहित रॉय के साथ सपनों की जिंदगी जी रही हैं। अभिनेत्री के तीन बच्चे हैं और हाल ही में तीसरी बार मां बनी डिंपी ने खुलासा किया कि उनका पांच लोगों का परिवार अब एक नए घर में शिफ्ट हो गया है। डिंपी ने अपने नवजात बच्चे ऋशान के साथ एक नई जगह पर जाने के दौरान अपने संघर्षों के बारे में भी बात की।

2015 में डिम्पी ने की थी शादी

जो नहीं जानते हैं, उन्हें बता दें कि डिंपी (Dimpy Ganguly) ने काम से छुट्टी ले ली थी और साल 2015 में उन्होंने बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार अपने जीवन के प्यार रोहित रॉय के साथ शादी रचा ली थी। शादी के बाद डिंपी को अपने पहले बच्चे के रूप में एक बेटी का आशीर्वाद मिला, जिसका नाम उन्होंने रीना रखा है। बाद में 2020 में उन्होंने अपने दूसरे बच्चे आर्यन का स्वागत किया। अब उनका परिवार अपने तीसरे बच्चे ऋशान के आगमन के साथ पूरा हो गया है।

डिम्पी ने शिफ्ट हुईं नए विला में

हाल ही में, ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ के साथ एक साक्षात्कार में डिंपी ने अपने नए अपार्टमेंट में जाने के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि उनके घर में अधिक बेडरूम हैं। इसमें एक विशाल पार्क भी है, जो उनके बच्चों के लिए शानदार है। उन्होंने एक नवजात शिशु के साथ स्थानांतरण प्रक्रिया पर भी बात की।

यह भी पढ़ें: Charu Asopa: पति राजीव सेन को लेकर चारु असोपा का एक और खुलासा, बताया ‘काम छोड़ खाना बनाने को बोला गया’

उन्होंने साझा किया, “काश हम जन्म देने से पहले नए घर में शिफ्ट हो जाते, लेकिन सभी ने सोचा मुझे गर्भवती होने के दौरान ज्यादा चलना नहीं चाहिए। उन्हें लगा कि यह बुद्धिमानी नहीं है। मैं कहती रही कि अंदर का बेबी बाहर के बच्चे की तुलना में बेहतर है। हालांकि, हम ऋशान के जन्म के बाद यहां शिफ्ट हुए।”

इंटरव्यू में कही ये बात

डिंपी ने यह भी कहा कि उनकी रातों की नींद हराम थी और हार्मोन ने पूरे समय को और भी पागल बना दिया। इसके अलावा, उन्होंने साझा किया कि वह इस बारे में कुछ नहीं जानती थीं कि चीजें कहां रखी जा रही हैं, जिससे वह चिंतित हो गईं। उसी के बारे में बात करते हुए डिंपी ने कहा, “मुझे रात में नींद नहीं आ रही थी।

मुझे नहीं पता था कि क्या-कहां रखा जा रहा है। हालांकि, मुझे बताना होगा कि मेरी नैनी (आया) बेहद कुशल थी, लेकिन इसमें एक समस्या थी, क्योंकि मैं ऐसा अपने आप से नहीं कर रही थी। मैं नहीं जान रही थी कि चीजें कहां रखी गई थीं और मैं चीजों को खोजने के लिए बाद में इधर-उधर भागती थी, लेकिन सब कुछ एक समायोजन प्रक्रिया है, जिसे मैंने महसूस किया है। यह एक ऐसी चीज है, जिसमें आप बढ़ते हैं। आप चीजों को जल्दी नहीं कर सकते।”

7 नवंबर 2022 को डिंपी ने पहली बार पूरी पारिवारिक तस्वीर भी साझा की थी। पांच लोगों का परिवार सफेद ड्रेस में बेहद प्यारा लग रहा था। हालांकि, डिंपी के बेटे ऋशान के गुस्सैल चेहरे ने हमारा दिल जीत लिया। तीसरी बार मम्मी बनी डिंपी वन-शोल्डर बो ड्रेस में सुपर क्यूट लग रही थीं और उनकी बेटी रीना ने एक फ्रिल्ड ड्रेस पहनी थी। इसके साथ डिंपी ने लिखा था, “यह कैसे संभव है कि यह सारी सुंदरता मेरी है।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button