Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइम

Saharanpur News today Live: पति पत्नी के बीच विवाद मे पति ने जहरीला पदार्थ कहाकर दी जान

Saharanpur News today Live: पारिवारिक विवाद के चलते एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस (police) ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बताया जाता है कि पिछले लगभग सवा साल से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था और पत्नी भी अपने मायके में ही रह रही थी। घटना से पूर्व भी पति-पत्नी के बीच बातचीत हुई थी और उसके बाद ही पति मौत हो गई।

थाना सदर बाजार (sadar bazar) क्षेत्र अंतर्गत मिशन कंपाउंड निवासी विनीत जान पुत्र आर् ए जॉन की संग्दिध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक पिछले कुछ वर्ष पूर्व थाना मंडी क्षेत्र की पक्का बाग निवासी शमा पुत्री वारिस से शादी कर ली थी और शमा के मुस्लिम होने के कारण विनीत जॉन ने भी धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम धर्म अपना लिया था और इसी बीच दोनों ने एक पुत्री को भी जन्म दिया था। परिजनों के मुताबिक पिछली लगभग सवा साल से दोनों के बीच विवाद चल रहा था और विवाद के चलते शमा अपने मायके पक्का बाग रह रही थी।

बताया था कि 10 मई को शमा ने विनीत को रात्रि लगभग 11:00 बजे अपने घर बुलाया और फिर दोनों के बीच कोई बातचीत हुई उसके बाद विनीत वापस अपने घर मिशन कंपाउंड आ गया और आकर सो गया 11 मई की सुबह जब बिनीत के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों को संदेह हुआ और परिजनों जब उसका दरवाजा खोला तो विनीत तड़प रहा था परिजन तत्कालीन उसे दिल्ली रोड (delhi road) जगदंबा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गए जहां चिकित्सकों ने बताया कि उसने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किया है और हालत गंभीर है उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

विनीत की हायर सेंटर ले जाते हुए रास्ते में ही मौत हो गई। मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस (police ) ने मृतक विनीत का शव कब्जे में ले पोस्टमार्टम को भिजवा दिया। अब मौत का असली कारण क्या है, इसका खुलासा तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा।

jogendra Kalyan

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button