Sliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Happy Birthday Rashmika Mandanna: जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का पहला लुक हुआ आउट

Fans got a gift on her birthday, the first look of the film 'Pushpa 2: The Rule' is out.

Happy Birthday Rashmika Mandanna: रस्मिका मंदाना का जन्मदिन और भी खास हो गया है। उनकी आने वाली फिल्म “पुष्पा 2: द रूल” से उनका पहला लुक पोस्टर आखिरकार जारी कर दिया गया है। शुक्रवार 5 अप्रैल को, फिल्म के निर्माताओं ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्टर जारी किया, जिसमें रश्मिका को श्रीवल्ली के रूप में दिखाया गया है।

पोस्टर में, रश्मिका मंदाना एक साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं और इसके साथ उन्होंने भारी आभूषण भी पहने हैं। चेहरे पर सख्त भाव (Tough Sentiment) रखते हुए उन्होंने अपने माथे पर सिन्दूर भी लगाया।

बता दे कि, इससे पहले रश्मिका मंदाना ने फिल्म “पुष्पा 2” को छेड़ा था जब उन्होंने वादा किया था कि फिल्म पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होगी। उन्होंने कहा, “मैं आपसे वादा कर सकती हूं कि फिल्म “पुष्पा 2” बहुत बड़ी होने वाली है। हमने पहली फिल्म में कुछ पागलपन दिया था, लेकिन फिल्म के भाग 2 में हम जानते हैं कि हमारी एक जिम्मेदारी है क्योंकि लोगों को फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं। हम लगातार और सचेत रूप (Conscious Form) से इसे वितरित करने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने एक मीडिया को बताया कि, फिल्म पुष्पा 2 के लिए मैंने अभी-अभी एक गाने की शूटिंग की और मैंने कहा, ‘आप लोग कैसे इस बारे में सोच रहे हैं?’ हर कोई एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए प्रेरित होता है। हम सभी बाहर गए हैं और इस प्रक्रिया का आनंद ले रहे हैं। यह एक ऐसी कहानी है जिसका कोई अंत नहीं है, आप इसे किसी भी तरह ले जा सकते हैं। यह मजेदार है।

फिल्म पुष्पा 2 में रश्मिका के अलावा अल्लू अर्जुन भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म पुष्पा 2 से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर पिछले साल जारी किया गया था। फिल्म के पोस्टर में अल्लू अर्जुन साड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे को नीले और लाल रंग से रंगा हुआ है। उन्होंने हैवी ट्रेडिशनल सोने और फूलों के जेवेलरी के साथ मेकअप भी किया था। इसके अलावा पोस्टर में वह चूड़ियों पहने भी नजर आए और इसके साथ-साथ वह झुमका और नाक में नथ पहने भी नजर आए।

2021 में रिलीज़, फिल्म पुष्पा: द राइज़ सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने राज किया था। फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग का आखिरी चरण फिलहाल विजाग में चल रहा है। फिल्म “पुष्पा 2: द रूल” में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) भी एक कैमियो में शामिल हो सकती हैं। फिल्म में संजय दत्त का भी स्पेशल रोले होने की भी संभावना है।

यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 2021 में रिलीज़, फिल्म पुष्पा: द राइज़ सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर राज किया। फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग का आखिरी चरण फिलहाल विजाग में चल रहा है। पुष्पा 2: द रूल में सामंथा रुथ प्रभु भी एक कैमियो में शामिल हो सकती हैं। फिल्म में संजय दत्त की भी विशेष भूमिका होने की संभावना है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button