Live UpdateSliderखेल

SRH Vs CSK: CSK और हैदराबाद के मैच पर बिजली संकट!

SRH Vs CSK: अगर आप चेन्नई सुपरकिंग्स(CSK) के फैन हैं, तो ये खबर आपके लिए हैं। क्योंकि आज के मैच पर बड़ा संकट है। ये संकट टीमों की वजह से या फिर किसी खिलाड़ी की वजह से नहीं है। ये संकट लापरवाही का नतीजा हो सकता है। आईपीएल 2024 (IPL 2024) में CSK और SRH की टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है। दोनों ही टीमों ने अभी तक दमदार प्रदर्शन किया है।

आज एक तरफ महेंद्र सिंह धोनी (MSD) की अग्निपरीक्षा होगी, तो वहीं दूसरी ओर SRH की टीम धोनी के लड़कों को धोने के लिए उतरेंगे। दोनों ही टीम बराबरी की लग रही हैं। चेन्नई ने भले ही पिछला मुकाबला हारा हो…. लेकिन महेंद्र सिंह धोनी (MSD) ने दुनिया को ये बता दिया था कि शेर अभी बूढ़ा नहीं हुआ है। शेर ने भले ही शिकार करना छोड़ दिया हो….लेकिन शिकार करना भूला नहीं है।

आज आईपीएल 2024 में चेन्नई और SRH की भिड़ंत होनी है। लेकिन इस मैच पर बिजली का संकट छाया हुआ है। बता दें कि दोनों टीमों के बीच में मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा….जो कि शान 7.30 बजे शुरू हो सकता है। हालांकि इससे पहले खबर ये भी सामने आई है कि हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन पर करोड़ों का बिजली का बिल बकाया है। जिससे की मैच पर संकट बरकरार है। क्योंकि CSK औऱ SRH का मैच पावर कट की वजह से बाधित भी हो सकता है। बताया जा रहा है कि बिजली का बिल बकाया होने के चलते बिजली कटौती कर दी गई है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन पर करोड़ों का बकाया होने के चलते बिजली भी काट दी है। एसोसिएशन पर करीब 3.05 करोड़ का बिजली का बिल बकाया है। जिसे कई महीनों से भरा नहीं गया है। जिसका नतीजा CSK और SRH के मुकाबले पर भी पड़ सकता है।

मीडिया रिपोर्टस में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि स्टेडियम पर कोरोना काल से ही बिजली का बिल बकाया है….कई बार नोटिस भी दिया गया…. लेकिन उसके बाद भी बिल को नहीं भरा गया, जिसका नतीजा ये हुआ कि अंत में बिजली ही काटनी पड़ी।

आखिर क्या हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबाद: पैट कमिंस (Captain), ऐडन मार्करम, हेनरिक क्लासन, ट्रैविस हेड, मयंक अग्रवाल, जयदेव उनादकट, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK): महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रचिन रवींद्र, दीपक चाहर, डेरिल मिचेल, रविंद्र जड़ेजा, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना समीर रिजवी, महीश तीक्षणा।

कौन सी टीम बेहतर

अगर दोनों टीमों की तुलना की जाती है…तो फिर दोनों ही टीमें शानदार फॉर्म में दिखाई दे रही हैं। एक तरफ महेंद्र सिंह धोनी विकेटों के पीछे से मैच पलटने का दमखम रखते हैं, तो वहीं दूसरी ओर स्विंग के राजकुमार भुवनेश्वर कुमार किसी भी टीम के बल्लेबाजों को आउट करने का दमखम रखते हैं। इस सीजन तो SRH की बैटिंग पावर भी शानदार दिखाई दे रही है। टीम का हर खिलाड़ी फॉर्म में दिखाई दे रहा है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button