खेलबड़ी खबर

टीम इंडिया के डर से कंगारूओं ने बदल डाली अपनी टीम, दिग्गज खिलाड़ियों की हो गई एंट्री!

India Vs Australia T-20 Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia T-20 Series) के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज में भारतीय टीम दमदार और शानदार प्रदर्शन कर रही है। टीम इंडिया में कोई भी अनुभवी खिलाड़ी नहीं है, टीम के पास ना तो कोहली जैसा बल्लेबाज है जो कि विराट पारी खेलने का दम करता है। और ना ही टीम इंडिया के पास हिटमैन जैसा कप्तान है। जसप्रीत बुमराह जैसा गेंदबाज नहीं है जो कि बल्लेबाजों को गुमराह करने का दम रखता है।

स्टार और अनुभवी खिलाड़ियों के नहीं होने के बावजूद भी टीम इंडिया शानदार और दमदार प्रदर्शन कर रही है। टीम इंडिया(India Vs Australia T-20 Series) के लिए ऋतुराज गायकवाड, ईशान किशन औऱ यशस्वी जायसवाल शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। ऋतुराज गायकवाड और यशस्वी जायसवाल टीम को शानदार शुरूआत दे रहे हैं। तो वहीं नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने के लिए ईशान किशन शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। टीम की कप्तानी सूर्यकुमार यादव के कंधों पर है, जो कि अच्छी औऱ दमदार कप्तानी कर रहे हैं।

Also Read: Latest Hindi News Sukesh Chandrasekhar Cars Auction News । 12 car auction News In HIndi

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia T-20 Series) के बीच आज तीसरा टी-20 खेला जाएगा, जो कि गुवाहाटी में खेला जाएगा, इस मुकाबले में भारतीय टीम क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। भारत ने 2 मुकाबलों में जीत हासिल कर ली है। अब बारी है आज के मुकाबले की….जिस पर हर किसी की नजरें हैं। क्योंकि अगर टीम इंडिया आज का मुकाबला जीत लेती है, तो टीम इंडिया सीरीज को अपने नाम कर लेगी। दरअसल आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia T-20 Series)के खिलाफ 5 मैचों की T20 सीरीज में भारत ने दो मुकाबले जीत लिए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia T-20 Series)को हरा दिया था, भारत ने 44 रन से इस मुकाबले को अपने नाम किया था। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए थे

फिर रिंकू सिंह मचाएंगे धमाल?

भारत को महेंद्र सिंह धोनी की तरह ही एक फिनिशर मिला है, जिनका नाम रिंकू सिंह है। जी हां आपको बता दें कि रिंकू सिंह  ने दोनों मुकाबलों में शानदार और दमदार प्रदर्शन किया है। रिंकू सिंह के कमाल से ही टीम इंडिया (India Vs Australia T-20 Series)ने कंगारूओं को रौंद दिया था। रिंकू सिंह ने पारी के 19वें ओवर में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज एबोट को जमकर धोया था। रिंकू ने एबोट के खिलाफ 3 चौके और 2 छक्के लगाकर टीम के स्कोर को 200 रन के पार पहुंचा दिया था। भारतीय टीम के लिए ऋतुराज गायकवाड ने भी शानदार पारी खेली थी। भारतीय क्रिकेट टीम ने आखिरी के 7 ओवर में 111 रन बटोरे थे।

Also Read: Latest Hindi News Sukesh Chandrasekhar Cars Auction News । 12 car auction News In HIndi

ऑस्ट्रेलिया की अपडेटेड टीम:

भारत के खिलाफ आगामी मुकाबलों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने कई बदलाव किए हैं।

मैथ्यू वेड (कप्तान), टिम डेविड, जेसन बेहरेनडोर्फ, नाथन एलिस, क्रिस ग्रीन, आरोन हार्डी, बेन ड्वारशुइस, बेन मैकडरमोट, जोश फिलिप, ट्रेविस हेड, तनवीर सांघा, केन रिचर्डसन, मैट शॉर्ट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया

सूर्यकुमार यादव (कप्तान),ऋतुराज गायकवाड़ (Vice Captain), ईशान किशन (Wicket keeper), यशस्वी जायसवाल (Opener), तिलक वर्मा, जितेश शर्मा, वाशिंगटन सुंदर, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, शिवम दुबे,अर्शदीप सिंह, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मुकेश कुमार।

ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia T-20 Series)के खिलाफ अगर भारत की प्लेइंग 11 की बात की जाए तो टीम इंडिया आज के मुकाबले में कोई भी बदलाव नहीं चाहेगी, जिस टीम (India Vs Australia T-20 Series) ने कंगारूओं को 2 मुकाबलों में हराया है उसी टीम के साथ टीम इंडिया तीसरे टी-20 में उतरेगी।

भारत की संभावित प्लेइंग 11

सूर्यकुमार यादव (कप्तान),ऋतुराज गायकवाड़ (Vice Captain), ईशान किशन (Wicket keeper), यशस्वी जायसवाल (Opener), तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, मुकेश कुमार।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button