मनोरंजन

Elvish Yadav Death Threats: एल्विश यादव को मारने की धमकी, मैच के बीच खाली करवाया गया स्टेडियम,ऐसा था मंजर

Elvish Yadav was threatened with death, the stadium was evacuated in the middle of the match, such was the scene

Elvish Yadav Death Threats: ECL 2024 के मैच ने बिग बॉस के विजेता मुनव्वर फारूकी और एल्विश यादव को सुर्खियों में ला दिया है। इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में खेल के दौरान एल्विश को जान से मारने की धमकियां मिलीं, जिसके बाद स्टेडियम को खाली करा दिया गया।मैच जारी रहा लेकिन दर्शकों को बाहर कर दिया गया।

बिग बॉस’ विनर्स मुनव्वर फारुकी और एल्विश यादव ECL 2024 मैच की वजह से सुर्खियों में हैं। एल्विश हरियाणवी हंटर्स टीम के और मुनव्वर मुंबई डिसरप्टर्स टीम के कैप्टन हैं। इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में उनकी टीमें के बीच मुकाबला हुआ और मैच से पहले दोनों के बीच हल्की-फुल्की नोकझोंक देखने को मिली। हालात तब बेकाबू हो गए जब ‘Big Boss OTT 2’ के विनर को मैच के दौरान भीड़ के कुछ लोगों से जान से मारने की धमकी मिली।

सोशल मीडिया पर मैच की ढेरों रिकॉर्डिंग और फुटेज लोकप्रिय हो रही हैं। इसमें दिखाया गया है कि स्थिति पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए अधिकारी स्टेडियम छोड़कर चले गए। सिक्योरिटी प्रोटोकॉल को बरकरार रखते हुए, एंट्री गेट भी सील कर दिए गए, और स्टेडियम से बाहर निकलते हुए एल्विश फैंस की कुछ क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई।

एल्विश यादव को मिली जान से मारने की धमकी

स्टेडियम में दर्शक नजर नहीं आए। लेकिन मैनेजमेंट के सदस्य मौजूद रहे। इसलिए मैच जारी रहा। हालांकि इस चौंकाने वाली घटना ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, लेकिन अभी तक एल्विश या इवेंट आयोजकों की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, “Elvish yadav को कल रात ECL टूर्नामेंट के दौरान जान से मारने की धमकी मिली।” घटना के बारे में पता चलने के बाद, दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची, खेल को रुकवाया और स्टेडियम को खाली करने का आदेश दिया। पूरी तरह से सुरक्षा जांच के बाद, मैच को सख्त सुरक्षा उपायों के साथ पुनर्निर्धारित किया गया।

मुनव्वर और एल्विश यादव की बातचीत

‘फ्री प्रेस जर्नल’ की रिपोर्ट के अनुसार, मुनव्वर फारुकी के खिलाफ खेलने के लिए एल्विश यादव को जान से मारने की धमकियां मिलीं। खेल से पहले अपनी बातचीत के बारे में बात करते हुए, ‘Big Boss OTT2’ के विनर ने स्टैंडअप कॉमेडियन को ‘सेकंड रनर-अप’ कहा, जिस पर बाद वाले ने जवाब दिया, ‘हर सिस्टम को ना अपडेट की जरूरत होती है। मुझे लगता है कि वो अपडेट दे देंगे हम।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button