ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

कौन है करीना कपूर की बेटी? जिसने दी बजरंगी भाईजान की मुन्नी को टक्कर

Kareena Kapoor Daughter Naisha Khanna: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। वह सुजॉय घोष की फिल्म ‘जाने जान’ में अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी। इसमें उनके साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा जैसे शानदार कलाकार भी होंगे। इतना ही नहीं, फिल्म जो कि ‘नेटफ्लिक्स’ पर रिलीज हो रही है, बता दें फिल्म में एक्ट्रेस मां बनी हीं। उनकी बेटी के किरदार में जो अदाकारा है, वह एक्ट्रेस करीना कपूर से भी कतई बवाल है। आइए जानते हैं (Who Is Kareena Kapoor Daughter Naisha Khanna) कि वह कौन है?

Kareena Kapoor's news movie

Read: Bollywood Latest News in Hindi | Entertainment News in Hindi | News Watch India

कौन हैं करीना कपूर खान की बेटी ?

वैसे तो अभिनेत्री करीना कपूर खान के 2 सगे बेटे हैं। एक तैमूर अली खान और दूसरा जेह अली खान। मगर अब बेबो एक प्यारी सी बेटी की मां बन गई (Kareena Kapoor Daughter) है। हालांकि वो रियल में नहीं बल्कि रील में है। बता दें फिल्म ‘जाने जान’ में अभिनेत्री करीना कपूर खान एक बेटी की मां के रोल मे नजर आएगी।

क्या है करीना कपूर खान की बेटी का नाम

अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Latest News) की बेटी का जो किरदार Jaane Jaan फिल्म में कर रही हैं, उनका नाम नायशा खन्ना है।

4 साल की उम्र से एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें नायशा खन्ना (Kareena Kapoor Daughter) ने 4 साल की आयु से ही एक्टिंग के जगत में कदम रख दिया था।

नायशा खन्ना कई टीवी सीरियल्स में कई चुकी है काम

नायशा खन्ना के करियर की बात करें तो बचपन में नायशा खन्ना ने कई बड़े ब्रांड्स के एडवरटाइजमेंट में काम किया हैं ‘उतरन’ और ‘सपने सुहाने लड़कपन’ जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी है। वह उसमें (Kareena Kapoor Daughter Naisha Khanna) चाइल्ड एक्टर के रूप में नजर आई थी।

Kareena Kapoor with naisha khan

2015 में बनी जैकलीन और अक्षय की बेटी

बता दें साल 2015 में आई फिल्म ‘ब्रदर्स’ में नायशा खन्ना ने एक्टर अक्षय कुमार और जैकलीन की बेटी का भी रोल निभाया था। लेकिन अब वो करीना की बेटी का किरदार कर रही हैं. करीना (Kareena Kapoor) के साथ नायशा का पोस्टर सामने आने के बाद से वो काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं.

नायशा खन्ना का फिल्मी करियर

टीवी सीरियल्स (TV Serials) में ही नहीं बल्कि नायशा खन्ना कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है। वह ‘बार बार देखो’, ‘कहानी 2’, ‘हिचकी’ जैसी फिल्मों में नजर आई हैं।

खूबसूरती में दे रही बजरंगी भाईजान की मुन्नी को टक्कर

खूबसूरती और मासूमियत में नायशा खन्ना बजरंगी भाईजान की मुन्नी यानि की हर्षाली मल्होत्रा को जमकर टक्कर दे रही हैं. नयाशा खन्ना सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव हैं. इनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फैंन फॉलोइंग हैं. नयाशा खन्ना (Naisha Khanna) की डेट ऑफ बर्थ अलग-अलग दी हुई है। ऐसे में उनकी सही उम्र तो नहीं मालूम लेकिन 14 से 16 साल के बीच बताई जाती है।

नायशा खन्ना ने लिखी किताब

आपको बता दें नायशा खन्ना (Naisha khanna) लिखने की बेहद शौकिन है। उन्होंने My Most Beautiful Nightmare नाम की पहली किताब लिखी है।

21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर फिल्म होगी स्ट्रीम

नयाशा खन्ना रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं. हालांकि अभी उन्हें चाइल्ड एक्टर के तौर पर खास पहचान नहीं मिली है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अभिनेत्री करीना कपूर खान की बेटी (Kareena Kapoor Daughter Naisha Khanna) बनकर उन्हें कितना फेम मिलता है. वहीं ‘जाने जान” फिल्म की बात करें तो इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म 21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button