ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Alia-Ranbir Daughter Name: आलिया ने पोस्ट द्वारा बताया अपनी बेटी का नाम, दादी नीतू को दिया नाम देने का क्रेडिट

रणबीर और आलिया ने अपनी लिटिल प्रिसेंस (Alia-Ranbir Daughter Name) का नामकरण कर दिया है और इसकी जानकारी उन्होने इंस्टा पोस्ट पर दी है। बता दें बॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल की बेटी का नाम "राहा" रखा गया है जो नन्ही परी की दादी और रणबीर की मां नीतू सिंह ने रखा है।

नई दिल्ली: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia-Ranbir Daughter Name) ने 6 नवंबर को एक बेटी के माता-पिता बनें हैं। बेटी के होते ही फैंस बेसब्री से उसके नाम का इंतज़ार करने लगे थें, जिसके बाद आलिया ने पोस्ट के द्वारा फैंस को खुशखबरी दी है। रणबीर और आलिया ने अपनी लिटिल प्रिसेंस (Alia-Ranbir Daughter Name) का नामकरण कर दिया है और इसकी जानकारी उन्होने इंस्टा पोस्ट पर दी है। बता दें बॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल की बेटी का नाम “राहा” रखा गया है जो नन्ही परी की दादी और रणबीर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू सिंह (Neetu Singh) ने रखा है।

क्या है बेटी के नाम का मतलब?

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने नन्ही परी के नाम से पर्दा हटाया और उसी के साथ ही नाम का अर्थ समझाते हुए एक नोट भी लिखा है। उन्होने लिखा कि “राहा नाम (जो उनकी बुद्धिमान और बेहतरीन दादी द्वारा रखा गया है) के कई खूबसूरत अर्थ हैं। इसका नाम का मतलब है एक डिवाइन पाथ। अलग-अलग भाषा में इस नाम का अलग-अलग मतलब होता है। स्वाहिली में जॉय, संस्कृत में वंश बढ़ाने वाला, बंगाली में रेस्ट, कंफर्ट और रिलीफ, अरेबिक में शांति और हैप्पीनेस, फ्रिडम और सुख देने वाला है।

इसी के साथ आलिया ने आगे लिखा कि “राहा के नाम की तरह, हमने उसे जब पहली बार गोदी में लिया था, हमने ये सब महसूस किया था। शुक्रिया राहा, हमारे परिवार में ज़िन्दगी लाने के लिए। ऐसा लगता है कि तुम्हारे आने से हमारे ज़िन्दगी शुरु हुई है।”

यह भी पढ़ें: Debina Bonnerjee: इस टीवी एक्ट्रेस ने दूसरी बेटी की पहली झलक की सांझा, फैमिली प्लानिंग पर भी कही बड़ी बात

पोस्ट पर फैंस के साथ दोस्त भी दे रहे प्यार

एक्ट्रेस के इंस्टा पर पोस्ट डालते ही फैंस के साथ-साथ, इंडस्ट्री के कलाकार भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं। फैंस को आलिया और रणबीर की बेटी का नाम काफी पसंद आ रहा है। इसके अलावा सेलेब्स भी लिटिल प्रिंसेस के नाम पर भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) समेत सभी कलाकार पोस्ट पर हार्ट इमोजी बनाकर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button