ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Debina Bonnerjee: इस टीवी एक्ट्रेस ने दूसरी बेटी की पहली झलक की सांझा, फैमिली प्लानिंग पर भी कही बड़ी बात

देबीना (Debina Bonnerjee) इंटरनेट पर छाई रहती हैं और सोशल मीडिया पर अपने ज़िन्दगी से जुड़ी चीज़े शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वार शेयर की है जिसमें वो लाल शूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने दूसरी बच्ची को जन्म देने के बाद मदरहुड को काफी एन्जॉय रही हैं। एक्ट्रेस एक साल के अंदर ही दो बार प्रेगनेन्ट हुईं और दो प्यारी सी बच्चियों को जन्म दिया है। उनके पहले बेटी के जन्म के समय में उन्हें ज़्यादा परेशानी का सामना नही करना पड़ा लेकिन दूसरी प्रेगनेन्सी में अदाकारा को थोड़ी दिक्कतों से गुज़रना पड़ा था। प्रेगनेन्सी जर्नी के बारे में देबीना ने अपने यूट्यूब और इंस्टा पर बताया था। उनकी (Debina Bonnerjee) दूसरी बेटी का जन्म 7 महीने में ही 11 नवंबर 2022 के हुआ है।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra: एक्ट्रेस के सक्सेस होने पर उड़ी शैतान की पूजा करने की अफवाह, प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन, हर जगह हो रही वाह-वाह!

दूसरी बेटी की दिखाई झलक

देबीना (Debina Bonnerjee) इंटरनेट पर छाई रहती हैं और सोशल मीडिया पर अपने ज़िन्दगी से जुड़ी चीज़े शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो लाल शूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होनें अपने गोद में अपनी दूसरी बच्ची को लिया है जिसे सफेद रंग के बेबी रैपर शीट में रैप किया है। फोटो में नज़र आ रहा है कि कैसे अदाकारा अपनी बच्ची को देख रही हैं और उनकी नज़र ही नही हट रही है। देबीना ने तस्वीर में अपनी बच्ची का चेहरा नही दिखाया है और उसपर एक दिल वाली इमोजी लगा दी है।

फैमिली प्लानिंग पर कही ये बात

फोटो के साथ ही एक्ट्रेस ने एक बड़ा सा कैप्शन भी लिखा है जो उनकी दूसरी बेटी के लिए खत की तरह है। उसमे देबीना ने लिखा है कि “वो उनकी पहली बेटी तो नही है लेकिन वो उनकी आखिरी औलाद ज़रुर है। इस बेटी के लिए जो भी ‘फर्स्ट्स’ होगा वो ‘लास्ट्स’ भी होगा। ये आखिरी बार है जब मै किसी के लिए लोरी गाउगीं, गोद में झूला झूलाऊगीं और जिसे आखिरी बार घुटनों के बल चलते भी देखूगीं। लास्ट होना भी एक तरह से खास होता है।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button