उत्तर प्रदेश

UP Bijnor News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,दो बदमाश घायल

Encounter between police and criminals, two criminals injured

UP Bijnor News: पुलिस चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग।बाइक पर सवार दो बदमाशों को जब पुलिस ने रुकने को कहा तो उन्होंने बाइक को तेज रफ्तार कर भगा दी और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई की तो दोनों बदमाशों के टांग में गोली लगी, जिससे दोनों बदमाश घायल होकर नीचे गिर गए। पुलिस ने दोनों बदमाशों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।जिसके बादपुलिस उनका रिकार्ड खंगाल रही है। इन्ही बदमाशों ने 15 दिन पूर्व बंद पड़े तीन मकानों मे की थी लाखो की चोरी।

आपको बता दें बिजनौर के शेरकोट थाना क्षेत्र में रात के अंधेरे मे बाइक सवार दो बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग की। पुलिस की जवाबी फायरिंग मे दोनो बदमाशों के पैरो मे लगी गोली। पुलिस ने दोनो घायल बदमाशों को तुरंत भर्ती कराया।धामपुर सीएचसी मे भर्ती बदमाशों का डॉक्टरो द्वारा उपचार किया जा रहा है।

वहीं पुलिस इन बदमाशों की कुंडली खंगालने में जुड़ गई है। बताया जा रहा है,15 दिन पहले इन बदमाशों ने शेरकोट के गांव मन्धौरा मे बंद पड़े 3 मकानों मे  लाखो रुपये की चोरी करली थी और चोरी का माल लेकर आराम से फरार हो गये थे। पुलिस ने इन बदमाशों से चोरी के कुछ आभूषण और नगदी  बरामद करली है।

रक्षाबंधन के त्यौहार को लेकर पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए थे। वही बीती रात शेरकोट थाना अध्यक्ष धीरज सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ रक्षाबंधन त्यौहार  पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गांव परमावला के पुल पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।

इसी दौरान एक तेज रफ़्तार बाइक पर सवार दो बदमाश पुलिस की ओर आये और पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे, पुलिस ने उनको रोकने का इशारा किया तो दोनों बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी,जब पुलिस ने उनकी घेराबंदी करते हुये बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की तो दोनों बदमाशों की टांग में गोली लगी।

पुलिस की गोली से दोनो बदमाश आरिफ पुत्र इंतजार निवासी मोहल्ला नौधा थाना नहटौर दूसरा नाजिम पुत्र इस्लामुद्दीन निवासी हरगांव चान्दन थाना नागीना घायल हो गये।पुलिस ने घायल बदमाशों को तुरंत ही धामपुर सीएचसी मे भर्ती कराया।पुलिस पूछताछ मे पता चला की आरिफ बदमाश के ऊपर विभिन्न थानो मे दर्जन भर से अधिक मुकदमे दर्ज है और 15 दिन पूर्व आरिफ नाजिम और इनके एक साथी नौशाद ने मिलकर शेरकोट के गांव मन्धौरा मे बंद पड़े तीन मकानों मे लाखो रुपये की चोरी की थी।

पुलिस ने दों बदमाशों को तो गिरफ्तार कर लिया जबकी इनका एक साथी नौशाद फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए टिमे लगा दी गई है। वही पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चोरी किए गए सफ़ेद धातु के आभूषण व 2900 रुपए नगद बरामद कर लिए। पुलिस ने इन बदमाशों के पास से 2 अवैध तमन्चे 315 बोर दो जिंदा कारतूस 3 खोखा कारतूस 315 बोर व चोरी की घटना मे इस्तेमाल की गई। बाइक भी बरामद कर ली है। अब पुलिस इन दोनों बदमाशों के फरार साथी नौशाद को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछा रही है।इनका फरार साथी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button