उत्तर प्रदेशक्राइमबड़ी खबर

सिंगर फरमानी नाज़ के भाई और पिता निकले हत्यारे, पुलिस ने कर डाला बड़ा खेल!

Muzaffarnagar News: फरमानी नाज को आज कौन नहीं जानता, हर घर में उनकी चर्चा होती है। लेकिन इस बार वो अपने गानों के लिए नहीं बल्कि अपने परिवार की वजह से चर्चाओं में है। दरअसल  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में पुलिस ने सिंगर फरमानी नाज़ (Farmani Naz) के भाई की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। खुलासा हुआ है कि जिसने भी इस बारे में सुना उसने यकीन नहीं किया। मुजफ्फरनगर पुलिस ने सिंगर फरमानी नाज के चचेरे भाई की हत्या के मामले में सगे भाई और पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आऱोपियों के कब्जे से पुलिस ने पुलिस ने हत्या में उपयोग दो चाकू और एक बाइक बरामद की है।

Read Here: Latest Lifestyle News | Lifestylesamachar

दरअसल, आपको बता दें कि 5 अगस्त को रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव मौहम्मदपुर माफ़ी निवासी मशहूर सिंगर फरमानी नाज के चचेरे भाई खुर्शीद की हत्या कर दी थी, फरमानी के भाई पर बदमाशों ने चाकू से हमला किया था। हमले में खुर्शीद की मौत हो गई थी। जिसके बाद पुलिस को इस बारे में अवगत कराया गया। स्थानीय पुलिस ने मृतक खुर्शीद के पिता वली मौहम्मद की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया औऱ आरोपियों की तलाश शुरू करने में जुट गई।

बता दें कि इस वारदात के खुलासे को लेकर मुजफ्फरनगर एसपी संजीव सुमन ने कई टीमों का गठन किया था, ताकि इस मामले का जल्द से जल्द खुलासा हो सके। इसी कड़ी में पुलिस ने आज हत्या का खुलासा करते हुए सिंगर फरमानी नाज़ के पिता आरिफ़ ओर भाई फ़रमान के साथ दो अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनक नाम  फरियाद और जाकिर बताया जा रहा है। आरोपियों के पास से दो चाकू और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

Read Here: Latest Lifestyle News | Lifestylesamachar

बता दें कि इस घटना का खुलासा करते हुए एसपी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि अवैध संबंधों के शक में फरमानी के पिता ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था, पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बहरहाल पुलिस ने  आऱोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ की। औऱ आरोरपियों को जेल भेज दिया है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी अतुल कुमार ने बताया कि  अगस्त को युवक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था, पुलिस तभी से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। लेकिन पुलिस ने आज चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इस वारदात के बाद से ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किया था, इसी कड़ी में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ की। हालांकि अभी तक पूछताछ में आरोपियों ने क्या कबूला है इस बात का खुलासा तो नहीं हो पाया है। लेकिन  आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।

पुलिस ने इस वारदात में जिन सामानों का उपयोग हुआ है, उसे बरामद कर लिया है। पुलिस ने चाकू औऱ एक बाइक बरामद की है, जिनको पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार अवैध संबंधों के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया था। लेकिन पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल में भेज दिया है।  पुलिस के अनुसार कुछ लोगों के आपराधिक इतिहास की जानकारी भी सामने आई है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button