खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

ForWarnie: बटलर और कप्तान ने वॉर्न को किया याद, कही ये बड़ी बात

Sanju Samson की कप्तानी वाली टीम Rajasthan Royals ने शुक्रवार रात Faf du Plessis की टीम Royal Challengers Bangalore को दूसरे क्वालीफायर मैच में  7 विकेट से हरा दिया। इस शानदार जीत के बाद Rajasthan Royals ने 14 साल बाद TATA IPL के फाइनल में जगह बनाया। आईपीएल के पहले सीजन में शेन वॉर्न की कप्तानी में इससे पहले टीम फाइनल में पहुंची थी और खिताब पर कब्जा किया था। राजस्थान की इस शानदार जीत के बाद शतकवीर Jos Buttler और कप्तान Sanju Samson थोड़ा भावुक हो गए और दोनों ने मैच के बाद Shane Warne को लेकर बहुत याद किया।

Shane Warne

यहां पढ़ें- IPL 2022: Shikhar Dhawan की पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल, आप भी देखिए!

आरसीबी के खिलाफ जीत के हीरो रहे जोस बटलर ने कहा “शेन वार्न राजस्थान रॉयल्स के लिए काफी प्रभावशाली व्यक्ति हैं और पहले सीज़न में टीम को सफलता दिलाने के लिए, हम उन्हें बहुत याद करेंगे, लेकिन हम जानते हैं कि वह आज हमें बहुत गर्व के साथ देख रहे हैं।”

Sanju Samson

वहीं संजू सैमसन ने आईपीएल 2008 के फाइनल मैच को याद किया और  कहा “मैं काफी छोटा था और वह आईपीएल का पहला सीजन था। मुझे याद है कि मैं केरल में कही अंडर-16 मैच खेल रहा था। वहां मैंने दोस्तों के साथ मैच देखा, मुझे याद है कि आखिरी रन शेन वॉर्न के साथ सोहेल तनवीर ने लिया था। वह काफी यादगार पल था। जिसे मै कभी नही भूल सकता”.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button