ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Fahad Mustafa-Govinda: भारतीय अभिनेता गोविंदा के पैर छूने पर ट्रोल हुए पाकिस्तानी एक्टर, कट्टरपंथियों ने कहा- ‘ये इस्लाम के खिलाफ’

दुबई में हुए मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवार्ड में कई देशों से कलाकारों ने शिरकत की थी जिसमें बॉलीवुड के अभिनेता गोविंदा और पाकिस्तान के एक्टर फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa-Govinda) ने भी शिरकत की थी। जब पाकिस्तानी अभिनेता स्टेज पर पहुंचे तो उन्होने फेवरेट एक्टर गोविंदा की जमकर तारीफ की और कहा मैने अपने एक्टिंग की शुरुआत ही गोविंदा सर से इंस्पायर होकर की थी।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के अभिनेता गोविंदा (Fahad Mustafa-Govinda) को कौन नही जानता होगा। उनके डांस मूव्स और स्टाइल को आज की जनरेशन भी फॉलो करती है और बेहद पसंद करती है। इनकी प्रसिद्धी सिर्फ भारत तक ही नही बल्कि और देशों में भी फैली हुई है। फैंस उनके एक्टिंग और डांस को इन्सपिरेशन मानते हैं और उनसे सीखकर फिल्मी जगत में अपना करियर बनाते हैं। ऐसे ही प्रेम और इज्जत का उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है। एक अवार्ड फंक्शन के दौरान पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा ने अभिनेता गोविंदा (Fahad Mustafa-Govinda) के लिए अपनी दीवानगी का ज़िक्र किया और स्टेज से उतरकर उनके पैर भी छुए। फिर क्या इसे देख कट्टरपंथी सोच वाले लोग भड़क गए और एक्टर को अपना निशाना बना लिया।

अभिनेता ने गोविंदा को बताया इन्सिपेरेशन

दुबई में हुए मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवार्ड में कई देशों से कलाकारों ने शिरकत की थी जिसमें बॉलीवुड के अभिनेता गोविंदा और पाकिस्तान के एक्टर फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa-Govinda) ने भी शिरकत की थी। जब पाकिस्तानी अभिनेता स्टेज पर पहुंचे तो उन्होने फेवरेट एक्टर गोविंदा की जमकर तारीफ की और कहा मैने अपने एक्टिंग की शुरुआत ही गोविंदा सर से इंस्पायर होकर की थी। सर हम आपके फैन हैं और पाकिस्तान में जो एक्टिंग होती है वो आपके जैसी करनी होती है। जबसे रणवीर सिंह आए हैं हम उनके भी फैन हो गए हैं। इसके अलावा अभिनेता ने कहा कि मै उम्मीद करता हूं कि भारत और पाकिस्तान एक दिन एक हो जाए और अच्छा काम करें।

ये कहने के बाद फहाद स्टेज से उतरकर सीधे बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के पास पहुंच गए और उनके पैर छू लिया और फिर गोविंदा ने भी उनको तुरंत गले लगा लिया। इसके बाद वो रणवीर सिंह के पास पहुंचे और एक्टर ने फहाद को गले लगा लिया फिर दोनो बात करने लगें।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol: प्रोड्यूसर Suneel Darshan ने एक्टर पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, कहा “फिल्म बीच में छोड़ा, पैसा लौटाने से किया इंकार”

सोशल मीडिया पर छिड़ा बवाल

अवार्ड फंक्शन का ये वीडियो जब से इंटरनेट पर वायरल हुआ कट्टरपंथियों ने बवाल करना शुरु कर दिया है। पाकिस्तानी कट्टरपंथी एक्टर फहाद के इस काम से बेहद नाराज़ हैं और उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं। वीडियो प जहां एक यूज़र ने कहा कि “तुम मुसलमान कहलाने के लायक नही हो, अपना धर्म छोड़कर उनका ही धर्म अपना लों”। वहीं दूसरे यूज़र ने कहा कि “हम मुस्लिम हैं और हम लोग ये सब नही करते हैं।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button