मनोरंजन

Kanguva Trailer Out: कंगुवा के ट्रेलर में लॉर्ड बॉबी की आंख के दीवाने हुए फैंस, सूर्या का भी दिखा खतरनाक लुक

Fans went crazy over Lord Bobby's eyes in Kanguva's trailer, Surya also showed a dangerous look

Kanguva Trailer Out: सोमवार के दिन साऊथ के सुपर स्टार सूर्या की इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म का ट्रेलर रिलिज हो गया है इस फिल्म में सूर्या के साथ एनिमल फिल्म मे अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुके बॉलीवुड़ के मशहूर कलाकार बॉबी देओल भी नजर आएगें साथ ही इस फिल्म में दिशा पाटनी एक अहम किरदार में नजर आएगी.

तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक, सूर्या के डायरेक्शन में बनी “कांगुवा” एक एक्शन फिल्म है जिसे पूरे देश में रिलीज़ किया जाएगा। शिवा  के डायरेक्शन में बनी और स्टूडियो ग्रीन के ज्ञानवेल राजा द्वारा निर्मित “कांगुवा” हर नई अपडेट के साथ दर्शकों की उत्सुकता को लगातार बढ़ा रही है। अब, कई लोगों के मन में उम्मीद के अंगारे चमकने के साथ, मेकर्स ने ‘कंगुवा’ का ट्रेलर रिलीज करके बहार ला दी है, जो दिशा पाटनी और बॉबी देओल की तमिल में एंट्री को भी दिखाती है।

फिल्म को अच्छा खासा प्यार मिल रहा है,  आपको बता दें शुरुआत कंगुवा के ऐतिहासिक हिस्सों की झलक से होती है और अंत सूर्या के एक कबीले योद्धा के रूप में दिखने से होता है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार देवी श्री प्रसाद के ‘फायर सॉन्ग’ में एक ब्लॉकबस्टर गाने के साथ, ‘कंगुवा’ ट्रेलर और भी ज्यादा जबरदस्त बन गया है।

क्या हैं कंगुवा’

तमिल शब्द “कांगुवा” का अर्थ है “आग”, और ट्रेलर इस शब्द को दर्शाता है। एक जंगल की कहानी शुरू होती है जिसमें दो लोग शामिल हैं। यह दिलचस्प है कि कैसे मेकर्स अभी भी स्टाइलिश सूर्या को उनके इस अवतार में ला पाए हैं, और पूरी तरह से उन पर ही फिल्म बेस्ड लगती है। ट्रेलर में बॉबी देओल पूरी तरह से सूर्या पर भारी पड़ रहे हैं। उनकी खून भरी आंखों को देखकर कोई भी कांप सकता है।

कब होगी कंगुवा’ रिलीज

“कांगुवा” में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय हिट फिल्म बनने के सभी गुण मौजूद हैं और अगर सब कुछ योजना के अनुसार हुआ तो यह तमिल सिनेमा की अगली बड़ी फिल्म बन सकती है। कथित तौर पर 350 करोड़ रुपये से अधिक की लागत वाली यह बड़ी बजट की फिल्म दशहरा पर अपने प्रीमियर के लिए तैयार हो रही है। सूर्या, बॉबी और दिशा के अलावा, ‘कंगुवा’ में जगपथु बाबू, नट्टी नटराजन, केएस रविकुमार और कोवई सरला भी हैं। यह फिल्म लगभग दो दर्जन भाषाओं में 3डी और आईमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज होने की उम्मीद है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button