ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bharti Singh: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे लक्ष्य का 7 महीने पर हुआ अन्नप्राशन, मां के साथ ट्विनिंग करते नज़र आए ‘गोला’

वैसे, भारती वर्किंग वुमेन और एक केयरिंग मां (Bharti Singh) का एक परफेक्ट उदाहरण हैं, जो अपने काम के साथ-साथ अपने बेटे की भी बेहतरीन ढंग से परवरिश कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने बेटे का अन्नप्राशन समारोह रखा, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं।

नई दिल्ली: भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे प्यारे और मजाकिया कपल हैं। भारती और हर्ष एक बेटे लक्ष्य उर्फ गोला के पैरेंट्स भी हैं। गोला के साथ भारती अपने जीवन के सबसे प्यारे फेज मदरहुड को खूब एंजॉय कर रही हैं और अक्सर फैंस को अपनी खूबसूरत झलकियों से इंप्रेस करती रहती हैं।

वैसे, भारती वर्किंग वुमेन और एक केयरिंग मां (Bharti Singh) का एक परफेक्ट उदाहरण हैं, जो अपने काम के साथ-साथ अपने बेटे की भी बेहतरीन ढंग से परवरिश कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने बेटे का अन्नप्राशन समारोह रखा, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं।

6 मंथ बर्थडे पर गोला ने दिखाई क्यूटनेस

भारती और हर्ष का बेटा लक्ष्य 3 नवंबर 2022 को 7 महीने का हो जाएगा। इससे पहले जब अक्टूबर महीने में लक्ष्य 6 महीने के हुए थे, तब भारती सिंह ने उनका 6 मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया था। जन्मदिन के जश्न के लिए लक्ष्य ने नारंगी रंग का कुर्ता और सफेद रंग का पायजामा पहना हुआ था।

दूसरी ओर, भारती ने अपने बेबी बॉय के साथ मैचिंग फ्लोरल ड्रेस में ट्विन किया था। बिंदास माता-पिता ने अपने बेटे के बर्थडे पर इंद्रधनुष और बादलों से सजी एक कोकोमेलन-थीम वाले बर्थडे केक को कट किया था। लक्ष्य के केक पर ‘हाफ वे टू वन’ भी लिखा हुआ था।

यह भी पढ़ें: Tina Ambani: इंदौर में भी खुला ‘कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल’, टीना अंबानी ने तस्वीरे कीं सांझा

परिवार के मौजूदगी में हुआ अन्नप्राशन

1 नवंबर 2022 को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो साझा किया। वीडियो में, नए माता-पिता भारती और हर्ष ने अपने बेटे लक्ष्य की अन्नप्राशन पूजा की एक झलक दी। भारती ने ये समारोह अपने होमटाउन अमृतसर में किया है, जहां उनके सभी प्रियजन मौजूद रहे। इस समारोह में सभी ने एक साथ खूब मस्ती की और जश्न की झलकियां उसी का प्रमाण हैं। 

समारोह के लिए भारती ने एक आसमानी नीले रंग का सूट पहना था, जिस पर जटिल कढ़ाई और उस पर सीक्विन का काम किया गया था। अपने बालों को एक बन में बांधकर, उन्होंने सोने की झुमकी और दुपट्टे से अपने लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, उनके बेटे लक्ष्य नीले रंग के आउटफिट में अपनी मां संग ट्विनिंग कर रहे थे। वहीं, हर्ष ने कैप के साथ एक्सेसराइज़्ड कैजुअल लुक चुना था। वीडियो में परिवार को पूजा करते और लक्ष्य को खाना खिलाते व उसे उपहार देते देखा जा सकता है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button