Sliderचटपटीट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

Bigg Boss OTT 2 fame Manisha Rani: वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट मनीषा रानी बनी ‘झलक दिखला जा 11’ की वीनर

Bigg Boss OTT 2 fame Manisha Rani | Recent News Manisha rani

Bigg Boss OTT 2 fame Manisha Rani: बिहार के एक छोटे शहर की रहने वाली मनीषा रानी मुमंई में अपने बड़ें सपने लेकर आई। मनीषा रानी पहली बार इंडियन टेलीविजन (Bigg Boss OTT 2 fame Manisha Rani) पर एक डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सीजन 5 में नजर आई थी। जहां मनीषा रानी को इस शो से पहले ही राउंड में बाहर कर दिया गया था तो वहीं आज मनीषा रियलीटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ की वीनर बनी। इससे पहले मनीषा रानी बॉलीवुड के भाईजान के रियलीटी शो ‘Bigg Boss OTT2’ में नजर आई थी।

बता दे कि, सोनी टीवी के डांस रियलिटी (Bigg Boss OTT 2 fame Manisha Rani) शो ‘झलक दिखला जा 11’ में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तोर पर आने वाली मनीषा रानी ने जीत हासिल कि है। जिसके बाद उन्होंने इतिहास रच दीया है। मनीषा रानी पहली वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने यह शो जीता है। वह शो का आधा सीजन निकल जाने के बाद अपने डांस के टैलेंट से फैंस और दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुई हैं। इस खबर से मनीषा के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

जब से मनीषा रानी ने (Bigg Boss OTT 2 fame Manisha Rani) शो में एंट्री ली थी तभी से दर्शकों को ही नहीं जज अरशद वारसी, मलाइका अरोड़ा खान और फराह खान को भी मनीषा रानी की डांसिंग स्किल्स काफी पसंद आई थी। शो में मनीषा रानी के अलावा टॉप 3 में अदरिजा सिन्हा और शोएब इब्राहिम थे। एक तरफ जहां इस मौके पर सारा अली खान, विजय वर्मा, हुमा कुरैशी और अन्य बॉलवुड स्टार्स शिरकत करते हुए नजर आए तो वही मनीषा रानी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वे झलक की जीत की ट्रॉफी के साथ झुमती दीख रहीं हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button