ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Nawazuddin Siddiqui: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गृहमंत्री अमित शाह से की शिष्टाचार भेंट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) गृहमंत्री अमित शाह से मिलने गृह-मंत्रालय पहुंचे. हालांकि यह मुलाकात सिर्फ एक शिष्टाचार भेंट थी या इसके पीछे कोई दूसरी वजह थी

फिल्म जगत के फेमस अभिनेता  नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अचानक केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. हालांकि, मंत्रालय के अधिकारियों के मुताबिक, यह मुलाकात एक शिष्टाचार भेंट थी. इस मुलाकात के पीछे कोई खास वजह सामने नहीं आई है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) गृहमंत्री अमित शाह से मिलने गृह-मंत्रालय पहुंचे. हालांकि यह मुलाकात सिर्फ एक शिष्टाचार भेंट थी या इसके पीछे कोई दूसरी वजह थी, ये अभी साफ नहीं हो पाया है. जबकि,मंत्रालय इसे शिष्टाचार भेंट ही बता रहा है.

यह भी पढ़े : Tunisha Sharma Death Case:शीजान एक और अभिनेत्री से भी रिलेशन था! तुनिषा को नहीं हुआ बर्दाश्त

रिपोर्ट के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अमित शाह के साथ करीब आधे घंटे तक बातचीत की. इस मुलाकात के दौरान नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) ने गृह मंत्री अमित शाह को एक गिफ्ट भेंट किया. इससे जुड़ी एक फोटो भी सामने आई है. आपको बता दें कि, किसी बीजेपी नेता से यह अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की यह पहली मुलाकात नहीं है. करीब एक महीने पहले नवाज़ुद्दीन ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से भी मुलाकात की थी. उस वक्त वो मीटिंग भी काफी चर्चाओं में रही थी.

आने वाली फिल्म को लेकर है चर्चा

News Watch India

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें उनकी फिल्म ‘हड्डी’ को लेकर काफी चर्चा है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है और इसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. इसमें अभिनेता नवाजुद्दीन किन्नर का रोल निभाते दिखेंगे. उनकी गिनती देश के सबसे अच्छे एक्टर्स में होती है. वह ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘द लंचबॉक्स’ जैसी यूनिक फिल्मों में अपना अलग ही अभिनय से कई लोगों का दिल जीत चुके हैं. एक्ट्रेस नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अलग और जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. अपनी एक्टिंग के दम पर ही उन्होंने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है. वह कई हिट फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, जबकि उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button