राज्य-शहर

Farmer Protest In Ayodhya:अब अयोध्या में आंदोलन करेंगे राकेश टिकैत, योगी आदित्यनाथ करेंगे इलाज!

Farmer Protest In Ayodhya: किसान आंदोलन (Farmer Protest) में अपना चेहरा चमकाने वाले किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) अब सरकार पर तीखे हमला करते हुए नजर आ रहे हैं। किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) लखीमपुर पहुंचे, जहां पर गुरुद्वारे में किसान संगठन के साथ बैठक की। किसान नेता राकेश टिकैत(Rakesh Tikait) ने कहा की मंत्री अजय मिश्र टेनी (Ajay Mishra Teni) को सरकार ने नहीं हटाया है, लेकिन जनता ने हटा दिया है। राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने जनता का धन्यवाद दिया। राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने अजय मिश्र (Ajay Mishra Teni) की हार पर जमकर प्रहार किया।

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) की अगुवाई में संयुक्त किसान मोर्चा के प्रतिनिधिमंडल ने की तिकुनियां कांड के पीड़ित किसान परिवारों से भी मुलाकात की…. मुलाकात के बाद टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा कि दस जुलाई को दिल्ली की कोआर्डिनेशन कमेटी की बैठक में तिकुनियां कांड का मुद्दा रखा जाएगा। पीड़ित परिवारों के गिले-शिकवे, उनकी मांगें, केस के संबंध में रिपोर्ट भी बैठक में रखी जाएगी,टिकैत ने कहा कि मंत्री अजय मिश्र टेनी की हार से किसान जनता के प्लेटफार्म पर जीत गए हैं।

अध्योध्या में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की हार पर राकेश टिकैत ने कहा कि वहां किसानों गरीबो की जमीन लेकर व्यापारियों को दी गई, सरकार जमीन को सस्ते में खरीद कर मंहगे में बेच रही है, सरकार वहां भी व्यपार कर रही है इसमें भी अधिग्रहण का लाभ व्यापारियों को ही मिला, इसलिए लोगो मे थी नाराजगी, टिकैत ने कहा कि भूमि अधिग्रहण के खिलाफ अब अयोध्या में होगा आंदोलन।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button