उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगबड़ी खबर

Father murdered son: पिता ने लाइसेंसी बंदूक से गोली चलाकर पुत्र की कर दी हत्या

ज्योतिष सरैया गांव में देवेन्द्र सिंह के अपने बड़े पुत्र रघुपाल सिंह उर्फ मोनू (35) का जमीन व अन्य संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था। इस पर पिता देवेन्द्र सिंह उत्तेजित हो गया। उसने गुस्से में आकर अपनी लाइसेंसी दोनाली बंदूक से बेटे रघुपाल सिंह उर्फ मोनू पर सीधे गोली चला थी। गोली लगते ही रघुपाल सिंह उर्फ मोनू की मौत हो गयी। इससे घर में कोहराम मच गया।

कानपुर देहात। शिवली कोतवाली क्षेत्र के ज्योतिष सरैया गांव में एक पिता ने लाइसेंसी दोनाली बंदूक से अपने पुत्र पर फायर झोंक दी। इससे पुत्र की मौके पर ही मौत हो गयी। पुत्र की हत्या के बाद आरोपी पिता बंदूक को खेत में फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बंदूक बरामद कर ली है।


बताया गया है कि ज्योतिष सरैया गांव में देवेन्द्र सिंह के अपने बड़े पुत्र रघुपाल सिंह उर्फ मोनू (35) का जमीन व अन्य संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था। इस पर पिता देवेन्द्र सिंह उत्तेजित हो गया। उसने गुस्से में आकर अपनी लाइसेंसी दोनाली बंदूक से बेटे रघुपाल सिंह उर्फ मोनू पर सीधे गोली चला थी। गोली लगते ही रघुपाल सिंह उर्फ मोनू की मौत हो गयी। इससे घर में कोहराम मच गया।

यह भी पढेंः UP Metro: ट्रक पर लादकर आगरा पहुंची यूपी मेट्रो की पहली ट्रेन, पूजा अर्चना के बाद हुआ उद्घाटन


गोली की आवाज सुनकर जब आसपास के लोग वहां पहुंचे, तो उन्हें बरामद में रघुपाल सिंह उर्फ मोनू का रक्त रंजित शव मिला। वहां पर मृतक रघुपाल सिंह उर्फ मोनू की मां बीना देवी, पत्नी राधा, बेटा शिवा, बेटियां अंशिका व माही और भाई हीरु शव के लिपटकर रो रहे थे। घर में कोहराम मचा हुआ था।


पिता द्वारा बेटे की हत्या की खबर पाकर शिवली कोतवाली प्रभारी, एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति, पर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने बताया कि पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बंदूक को घर के पास एक खेत से बरामद कर लिया गया है। इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। हत्यारोपी पिता की गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button