उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

UP Bijnor Crime News: बेख़ौफ बदमाशों ने रोडवेज बस परिचालक से कैश बैग छीना

Fearless miscreants snatched cash bag from roadways bus conductor

UP Bijnor Crime News: मोटर साइकिल सवार दो बेख़ौफ़ बदमाशों ने रोडवेज बस (roadways bus) के परिचालक से छीना नोटों का बैग।बदमाश मौके से आराम से फरार हो गए। बदमाशों के फरार होने के बाद स्थानीय पुलिस लकीर पीटती रह गई। पुलिस ने फरार हुए बदमाशों का पीछा भी किया,लेकिन बदमाश पुलिस की पकड़ से कोसों दूर चले गए।बाइक पर सवार बदमाशों को पुलिस का जरा भी खौफ नहीं रहा,बस परिचालक के हाथ से थैला छीनते हुए निकल गए।

जानकारी के अनुसार नजीबाबाद रोडवेज़ बस अड्डे (roadways bus stand) के बाहर दो बाइक सवार बदमाशों ने रोडवेज परिचालक से कैशबैग छीना और बहुत ही आराम से फरार हो गए,इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।पुलिस (police) ने कांबिंग कर रात्रि में ही बदमाशों को पकड़ने के प्रयास किया।लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आये।

नजीबाबाद रोडवेज के सामने सोहराब गेट डिपो की बस जैसे ही आकर रुकी तभी बाईक सवार दो बदमाशो ने बस परिचालक सुनील कुमार से केैश बेग छीन लिया,चालक परिचालक ने घटना की सूचना पुलिस को दी।पुलिस ने रात्रि मे ही जगह जगह कॉम्बिग कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया।लेकिन बदमाश हाथ हाथ नहीं आ सके। चालक सुभाष ने बताया कि मोटरसाइकिल (motorcycle ) पर सवार दो बदमाशों ने परिचालक सुनील कुमार के हाथ से कैश का थैला छीन कर फरार हो गए,जिसमें 41000 रूपये कैश था। रोडवेज बस रात लगभग 12ः40 पर कोटद्वार से नजीबाबाद पहुंचकर मेरठ के लिए जा रही थी।उसी समय बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दे डाला।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button