ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ira Khan Engagement: दोस्तों और परिवार के बीच इरा खान ने की बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे से सगाई, रेड गाउन में दिखीं बेहद ग्लैमरस

इस साल के सितंबर महीने में उनके बॉयफ्रेंड (Ira Khan Engagement) ने उनको बड़ें ही प्यारे अंदाज़ में प्रपोज़ किया था जिसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। उनेक सगाई में उनके कई दोस्त और परिवार के सदस्य पहुंचें थें।

नई दिल्ली: आमिर खान की बेटी (Ira Khan Engagement) वैसे तो आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन इस बार एक खास और अच्छी खबर के कारण मीडिया में छाई हुई हैं। जी हां इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ ऑफिशियल तरीके से सगाई कर ली है। इस साल के सितंबर महीने में उनके बॉयफ्रेंड (Ira Khan Engagement) ने उनको बड़ें ही प्यारे अंदाज़ में प्रपोज़ किया था जिसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। उनेक सगाई में उनके कई दोस्त और परिवार के सदस्य पहुंचें थें। उनके पिता आमिर खान का बेटी के सगाई में एकदम अलग और सिंपल लुक देखने को मिला।

इरा और नुपूर ने सबके मौजूदगी में की सगाई

इरा खान ने अपनी इंगजेमेंट में रेड कलर का सुंदर सा गाउन पहना था जिसमें वो बहुत ही ज़्यादा खूबसूरत लग रही थीं। इसी के साथ उनके मंगेतर नुपूर शिखरे भी ब्लैक कलर का टक्सीडो पहना था जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थें। अपनी सगाई के पार्टी में कपल बड़ी सी स्माइल लिए हुए थे और साथ में बड़े ही प्यारे लग रहे थें।

उनके सगाई के पार्टी में इरा के पिता आमिर खान भी लंबी सफेद दाढ़ी में नज़र आए जिसमें उनको पहचानना थोड़ा मुश्किल लग रहा था। उन्होने फंक्शन के लिए सफेद कुर्ता पयजामा पहना था जिसमें वो किसी से कम नही लग रहे थें। इसके अलावा फंक्शन में आमिर खान की दोनो बीवीयां रीना दत्त और किरन राव भी शामिल हुई थीं।

यह भी पढ़ें: Bollywood Ki Kahaniyan: नीतू कपूर से क्यों माफी मांगना चाहती हैं 90’s की ये अदकारा, दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर पर भी कह दी ये बड़ी बात

फातिमा सना शेख भी हुई शामिल

इनके अलावा पार्टी में आमिर खान के भांजे और इरा को कज़न इमरान खान ने भी शिरकत की थी। बता दें परिवार के अलावा दोस्तों में आमिर खान की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड फातिमा सना शेख भी शामिल हुई थीं। इरा और नुपूर अपनी सगाई का फंक्शन बहुत ही प्राइवेट तरीके से करना चाहते थें और उन्होने ऐसा ही किया।

2 साल से कपल हैं साथ

इरा खान और नुपूर शिखरे की लव स्टोरी साल 2020 में शुरू हुई थी। बता दें नुपूर एक जानें मानें स्टारकिड ट्रेनर हैं जिन्होनें आमिर खान को भी ट्रेन किया है। लॉकडाुन के वक्त ही कपल के बीच नज़दीकियां हुई थीं जिसके बाद इस साल सितंबर महीने में नुपूर ने इरा को प्रपोज़ किया था जिसपर उन्होने अपने बॉयफ्रेंड को हां में जवाब दिया था।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button