खेलट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Mohammed Shami: सड़क से फिसलकर खाई में गिरी कार, फरिश्ता बनकर मोहम्मद शमी ने किया दिल जीतने वाला काम

Mohammed Shami: टीम इंडिया के तेज तर्रार गेंदबाज मोहम्मद शमी इस वक्त लाइमलाइट में बने हुए हैं। दरअसल, उन्होंने एक शख्स की जान बचाई, जिसके चलते उनकी खूब तारीफ हो रही है।

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के अनुभवी और तेज तर्रार गेंदबाज मोहम्मद शमी ऑन फील्ड तो दिल जीत ही रहे हैं। लेकिन अब उन्होंने एक ऐसा काम कर दिखाया कि उनकी ऑफ फील्ड भी जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम है। दरअसल, शमी ने एक शख्स की जान बचाई जिसके चलते वह लाइमलाइट में बने हुए हैं।

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के सामने एक भयानक कार हादसा हुआ। आपको बता दें 25 नवंबर यानि शनिवार रात को क्रिकेटर शमी के सामने एक कार पहाड़ी में जा गिरी। यह देख वह सीधा उनके पास गए और उनकी फौरन मदद की। इसके अलावा शमी ने वो वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर भी की है। उनकी अब जमकर तारीफ भी हो रही है।

Also Read: Latest Hindi News Cricket News Sports News Mohammad Shami Latest News । Sports New Today in Hindi

शमी ने बचाई एक शख्स की जान

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की। उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे एक कार रोड से उतर गई और खाई में पलटी हुई है। शमी (Mohammed Shami) खुद वहां जाते हैं और उस शख्स को कार में से बड़ी सावधानी के साथ निकालते हैं। उनको वह खुद चेक भी करते हैं। हालांकि वह व्यक्ति खाई में गिरने के बाद भी ज्यादा चोटिल नहीं होता।

शमी (Mohammed Shami) ने वीडियो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, ‘वह बहुत भाग्यशाली है कि भगवान ने उन्हें दूसरी जिंदगी दी। उनकी कार नैनीताल के पास हिल रोड से नीचे आ गई। हमने उन्हें बड़े ध्यान से कार से बाहर निकाला।’

हाथ में पट्टी बांधते दिखे शमी

वीडियो में देखा जा सकता है कि शमी (Mohammed Shami) घायल शख्स के हाथ में पट्टी बांध रहे हैं। शमी ने व्हाइट कलर के कपड़े और लाल रंग की टोपी पहन रखी थी। इस दौरान मौके पर कई लोग खड़े थे और एक सफेद रंग की कार एक पेड़ से टकराई हुई भी दिखाई दे रही है।

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

शानदार रहा शमी का वर्ल्ड कप

हाल ही में भारत में हुए ICC वनडे विश्व कप 2023 (world cup) में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का प्रदर्शन 7वें आसमान पर रहा। शुरुआती 4 मुकाबले ना खेलने के बावजूद शमी (Mohammed Shami) इस मेगा ICC इवेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे। उन्होंने सिर्फ 7 मैचों में 24 विकेट ले लिए। उनकी आग उगलती गेंदों ने विरोधी टीम के बल्लेबाजों को खासा परेशान किया।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button